icon

T20 WC : IND vs PAK मैच में भारत का कौन सा खिलाड़ी पाकिस्तान के लिए है सबसे बड़ा खतरा? मिस्बाह उल हक़ ने बताया नाम

T20 WC, IND vs PAK : आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले से पाकिस्तान के मिस्बाह उल हक़ ने विराट कोहली को बताया सबसे बड़ा खतरा.

2022 टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी
authorShubham Pandey
Sat, 01 Jun 08:23 AM

T20 WC, IND vs PAK : आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला नौ जून को न्यूयॉर्क में खेला जाना है. इस महामुकाबले से पहले दोनों देशों के दिग्गज खिलाड़ी जमकर अपनी राय रखते हैं. जिस कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक़ ने भारत के साथ होने वाले मैच के लिए टीम इंडिया के एक अनुभवी खिलाड़ी को सबसे बड़ा खतरा बता डाला. मिस्बाह का मानना है कि पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ा खतरा विराट कोहली होंगे.

 

मिस्बाह ने क्या कहा ?

 

स्टार स्पोर्ट्स के शो में बातचीत के दौरान मिस्बाह उल हक़ ने कहा,

 

भारत-पाकिस्तान के मैचों में ये चीज काफी निर्भर करती है कि किसने पहले इस किले पर विजय प्राप्त की है, किसके पास यह आत्मविश्वास है कि उसने अपने देश के लिए पहले भी ये मैच जीते हैं, क्योंकि उन खिलाड़ियों को पता है कि दबाव किस लेवल तक होता है और इसे कैसे संभालना है. इसमें सबसे बड़ी रुकावट विराट कोहली होंगे.

 

विराट कोहली सबसे खतरनाक

 

मिस्बाह ने विराट कोहली को लेकर आगे कहा,

 

वह (कोहली) एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने मुश्किल परिस्थितियों में बार-बार खुद को साबित किया और पिछले विश्व कप की बात करें तो, विपक्ष के हाथ से खेल छीन लिया था. ऐसे खिलाड़ी हमेशा खतरनाक होते हैं. आपको पहले इसके बारे में सोचना होगा. मेरे ख्याल से पाकिस्तान इस बात को अच्छे से जानता है.

 

जसप्रीत बुमराह मारेंगे पाकिस्तान को शुरुआती पंच 


मिस्बाह ने आगे भारत-पाकिस्तान मैच के लिए टीम इंडिया के धाकड़ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर कहा,

 

गेंदबाजी में भारत के पास सिर्फ एक नाम है जो मुझे बेहद पसंद हैं और वो जसप्रीत बुमराह हैं. लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में जिस तरह से वह नई और पुरानी गेंदों से गेंदबाजी करते हैं. जाहिर तौरपर पर वह काफी प्रभाव छोड़ने वाले हैं. पाकिस्तान को शुरुआती पंच तो वही मार सकते हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 World Cup 2024 : रोहित और विराट नहीं बल्कि टीम इंडिया के इन दो खिलाड़ियों को संजय मांजरेकर ने बताया स्टार, कहा - वर्ल्ड कप में ये दोनों...

T20 WC, IND vs BAN Warm Up : भारत-बांग्लादेश के बीच अभ्यास मैच में क्या बारिश बनेगी विलन? जानिए मौसम का हाल

IPL 2025 के लिए हर एक टीम कितने खिलाड़ियों को कर सकेगी रिटेन, मेगा ऑक्शन के लिए जानिए क्या है नियम? रिपोर्ट में हुआ खुलासा

लोकप्रिय पोस्ट