icon

IND vs PAK मैच से ठीक पहले बदला पाकिस्‍तानी टीम का होटल, बाबर आजम की सेना दूसरी जगह शिफ्ट, इस वजह से आईसीसी ने उठाया बड़ा कदम

India vs Pakistan: न्‍यूयॉर्क में भारत और पाकिस्‍तान के बीच नौ जून को मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच से पहले आईसीसी ने पाकिस्‍तानी टीम का होटल बदल दिया है.

बाबर आजम की टीम दूसरे होटल में शिफ्ट
authorकिरण सिंह
Thu, 06 Jun 02:14 PM

भारत और पाकिस्‍तान की टीम टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के हाईवोल्‍टेज मैच में नौ जून को न्‍यूयॉर्क में आमने-सामने होगी. इस मैच से ठीक पहले आईसीसी ने पाकिस्‍तानी टीम को लेकर बड़ा कदम उठाया है. हाईवोल्‍टेज मैच से पहले आईसीसी ने पाकिस्‍तानी टीम के होटल को बदल दिया है. बाबर आजम की सेना को दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया गया है.


दरअसल आईसीसी ने ये कदम पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड की शिकायत के बाद उठाया. बोर्ड ने शिकायत की थी कि टीम को आने वाले मैचों के लिए मैदान तक पहुंचने में काफी समय लगेगा. टीम को होटल से मैदान तक पहुंचने में करीब 90 मिनट का समय लग जाता. बोर्ड की इस शिकायत के बाद आईसीसी ने पाकिस्‍तानी टीम को न्‍यूयॉर्क के एक अन्‍य होटल में शिफ्ट कर दिया है. पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के एक सोर्स के अनुसार चेयरमैन मोहसिन नकवी की दखलअंदाजी के बाद पाकिस्‍तानी टीम को दूसरे होटल में शिफ्ट किया, जो वेस्‍टबरी में स्‍टेडियम से 5 मिनट की ड्राइव की दूरी पर है. 

 

कितना दूर है टीम इंडिया का होटल? 

 

पाकिस्‍तान की टीम मेजबान अमेरिका के खिलाफ टी20 वर्ल्‍ड कप में अपने अभियान का आगाज  करेगी. इसके बाद वो रविवार को ग्रुप स्‍टेज के मैच में टीम इंडिया से टकराएगी और फिर 11 जून को उसी वेन्‍यू पर कनाडा से मुकाबला खेलेगी. वहीं टीम इंडिया को मैदान से 10 मिनट की दूरी पर ठहराया गया है. टीम इंडिया न्‍यूयॉर्क में तीन मैच खेलेगी. पहला मैच रोहित शर्मा की टीम ने आयरलैंड के खिलाफ आठ विकेट से जीत लिया है. 

 

श्रीलंकाई टीम ने भी जताई चिंता

 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ 77 रन पर ऑलआउट होने वाली श्रीलंकाई टीम ने पहले ही न्यूयॉर्क में होटल से मैदान तक की लंबी दूरी पर चिंता जता चुकी है. श्रीलंका टीम को जो होटल दिया गया था, वो मैदान से एक घंटे से ज्‍यादा की दूरी पर था. पाकिस्‍तान की टीम गुरुवार को डलास में अमेरिका के खिलाफ अपना ग्रुप ए  का ओपनिंग मैच खेलेगी और उसके बाद न्‍यूयॉर्क के लिए रवाना होगी. 
 

ये भी पढ़ें-

David Warner World Record:डेविड वॉर्नर ने तोड़ा क्रिस गेल का वर्ल्‍ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने दुनिया के पहले क्रिकेटर

T20 World Cup 2024: वर्ल्‍ड कप में ऐतिहासिक जीत पर जमकर थिरके युगांडा के खिलाड़ी, मैदान से लेकर ड्रेसिंग रूम तक किया डांस, Video

T20 World Cup 2024 में ऋषभ पंत अब क्या नंबर तीन पर ही खेलते नजर आएंगे ? टीम इंडिया के बैटिंग कोच ने दिया ये जवाब

लोकप्रिय पोस्ट