icon

T20 World Cup 2024 के लिए वेस्टइंडीज दिग्गज क्लाइव लॉयड ने भारत को दी अहम सलाह, कहा - रोहित-कोहली का होना...

रोहित शर्मा और विराट कोहली (Rohit Sharma and Virat Kohli) की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में करीब एक साल बाद वापसी हुई और अब वह टी20 वर्ल्ड कप में खेलते नजर आ सकते हैं.

रोहित शर्मा और विराट कोहली
authorSportsTak
Fri, 12 Jan 10:04 PM

रोहित शर्मा और विराट कोहली (Rohit Sharma and Virat Kohli) की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में करीब एक साल बाद वापसी हुई. रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 टीम इंडिया (Team India) में कोई युवा दमदार प्रदर्शन करके टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) वाली टीम इंडिया में जहां जगह बनाना चाहते हैं. वहीं रोहित शर्मा और विराट कोहली के भी टी20 वर्ल्ड कप खेलने को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है. इसी बीच टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर क्लाइव लॉयड ने एक बड़ी और अहम सलाह दे डाली.

 

रोहित और कोहली का अनुभव आएगा काम  


रोहित शर्मा और विराट कोहली के टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर कोलकाता में मीडिया से बातचीत के दौरान क्लाइव लॉयड ने कहा कि आप अपनी बेस्ट टीम चुनना चाहते हैं और सिर्फ युवा खिलाड़ियों से अपनी टीम को भर नहीं सकते हैं. आपको अनुभव भी टीम में चाहिए होता है. कोहली अभी भी बेस्ट बल्लेबाज हैं और रोहित की कप्तानी शानदार है. इसलिए बड़े टूर्नामेंट में आपकी बेस्ट टीम होनी चाहिए.  

 

लॉयड ने आगे टीम इंडिया में फेवरेट बल्लेबाज के तौरपर शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर को चुनते हुए कहा कि गिल मुझे काफी पसंद है और श्रेयस अय्यर भी शानदार क्रिकेटर है. उन दोनों के अलावा भारत में इस समय कई युवा खिलाड़ी हैं, जो कमाल कर रहे हैं.

 

दूसरे टी20 से होगी कोहली की वापसी 


वहीं रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टी20 टीम इंडिया इन दिनों अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में व्यस्त है. जिसके पहले मैच में विराट कोहली व्यक्तिगत कारणों से नहीं खेले थे. जबकि अब सीरीज के दूसरे और तीसरे टी20 मैच में वह खेलते नजर आएंगे. पहले मैच में टीम इंडिया ने शिवम दुबे की नाबाद 60 रनों की पारी से अफगानिस्तान को आसानी से 6 विकेट से हराया था. अब सीरीज का दूसरा टी20 मैच 14 जनवरी को खेला जाएगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

अजिंक्य रहाणे गोल्डन डक का शिकार, फिफ्टी से चुके श्रेयस अय्यर, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले जूझते भारतीय बल्लेबाज

233 पर सिमटी इंग्लैंड लायंस, इंडिया-ए के लिए RCB के बैटर ने 61 रन की पारी से दिया करारा जवाब

पाकिस्तान के लिए जिसने खेलने से किया मना, शाहीन अफरीदी वाली टीम में वही जुड़ा, अब बरपायेगा कहर

लोकप्रिय पोस्ट