icon

T20 WC 2024: विराट कोहली को लेफ्ट आर्म गेंदबाज कर रहे हैं नेट्स में तंग, खलील अहमद की गेंद मिस करते ही हो गए गुस्सा

Virat Kohli: विराट कोहली नेट्स में जमकर अभ्यास कर रहे हैं लेकिन कोहली को लेफ्ट आर्म पेसर्स की गेंदों को खेलने में अभी भी दिक्कत आ रही है. विराट कोहली को नेट्स में खलील की गेंदों से परेशानी हुई.

नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Wed, 19 Jun 12:17 PM

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पूरी दुनिया को अगर किसी एक बल्लेबाज के फॉर्म में लौटने का इंतजार है तो वो टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली हैं. विराट कोहली का बल्ला फिलहाल पूरी तरह शांत है और तीन मैच खेल चुका ये बल्लेबाज 10 से ज्यादा रन भी नहीं बना पाया है. टीम मैनेजमेंट को तो चिंता सता ही रही है लेकिन विराट कोहली भी इसे लेकर चिंतित हैं. विराट कोहली को लेफ्ट आर्म पेसर्स नेट्स में काफी ज्यादा तंग कर रहे हैं. सुपर 8 मुकाबले से पहले विराट कोहली को नेट्स में जमकर अभ्यास करते हुए देखा गया. लेकिन इस दौरान उन्हें लेफ्ट आर्म पेसर्स को खेलनी में परेशानी हुई.

 

कोहली आक्रामक और क्लासिक शॉट्स खेलने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन टूर्नामेंट के तीन मैचों में अब तक उनके बल्ले से 1,4 और 0 रन निकले हैं. फैंस चिंतित हैं कि आखिर विराट का बल्ला कब बोलेगा.

 

लेफ्ट आर्म पेसर्स के खिलाफ दिक्कत में कोहली

 

रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया के नेट सेशन के दौरान विराट कोहली को खलील अहमद की गेंद खेलने में काफी परेशानी हो रही थी.पूरे करियर में विराट कोहली को लेफ्ट आर्म पेसर्स ने काफी ज्यादा तंग किया है और ये अब तक चल रहा है. पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार कोहली नेट्स में बड़े शॉट्स खेल रहे थे. इसके बाद कुलदीप और खलील उन्हें गेंदबाजी करवाने के लिए आए. कुलदीप की हर गेंद को विराट ने मिडिल किया लेकिन खलील की गेंदों को वो मिस कर गए जिसके बाद उन्हें गुस्सा भी आया.

 

बता दें कि खराब फॉर्म के बावजूद भारतीय टीम मैनेजमेंट उनका पूरा साथ दे रहा है. टीम मैनेजमेंट को भरोसा है कि सुपर 8 में विराट अपने बल्ले से धमाल मचाएंगे. भारतीय टीम को अपने पहले सुपर 8 मुकाबले में अफगानिस्तान से 20 जून को भिड़ना है. इसके बाद टीम इंडिया की टक्कर बांग्लादेश और फिर अंत में अफगानिस्तान से होगी. टीम इंडिया लगातार तीन मैच जीतकर सुपर 8 में पहुंची है. कनाडा के खिलाफ भी टीम जीत हासिल कर लेती लेकिन बारिश के चलते ये मैच रद्द हो गया जिसके चलते टीम को सिर्फ एक ही पाइंट मिला. ऐसे में भारत के 3 मैचों में कुल 7 पाइंट्स हैं.

 

ये भी पढ़ें :- 

Haris Rauf Controversy: 'वो भारतीय नहीं, पाकिस्‍तानी ही थे', हारिफ रऊफ की इस हरकत को दिग्‍गज खिलाड़ी ने बताया बेवकूफी, बोले- मैं तो चांटा मार देता

बड़ी खबर: केन विलियमसन ने छोड़ी न्‍यूजीलैंड की कप्‍तानी! T20 World Cup 2024 से जल्‍दी बाहर होने के बाद ठुकराया सेंट्रल कॉन्‍ट्रैक्‍ट

T20 World Cup 2024, Super 8: बांग्‍लादेश को सुपर 8 से पहले करारा झटका, नेपाल के कप्‍तान को 'धक्‍का' मारने पर मैच विनिंग गेंदबाज पर गिरी ICC की गाज

लोकप्रिय पोस्ट