icon

T20 WC 2024: भारत-पाक का मुकाबला देखने के लिए पाकिस्तानी फैन ने बेच डाली 2.5 लाख का ट्रैक्टर, कहा- इस भारतीय क्रिकेटर ने...

Pakistani Fan Sold Tractor: पाकिस्तानी फैन ने भारत- पाक मुकाबले के लिए अपनी ट्रैक्टर बेच टिकट खरीदी थी लेकिन अंत में उसे निराशा हाथ लगी. ट्रैक्टर की कीमत 2.5 लाख बताई गई है.

खेत में ट्रैक्टर, जश्न मनाते पाकिस्तानी फैन
authorNeeraj Singh
Thu, 13 Jun 12:23 PM

Pakistani Fan Sold Tractor: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान जैसे ही पाकिस्तान की हार हुई एक फैन को खाली हाथ घर लौटना पड़ा.नासाउ क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 6 रन से मात दी थी. ऐसे में एक पाकिस्तानी फैन ने मैच के बाद मीडिया से बातचीत में ऐसा खुलासा किया जिसे सुन सभी के होश उड़ गए. इस पाकिस्तानी फैन ने कहा कि मैंने भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने के लिए 2.5 लाख रुपए की अपनी ट्रैक्टर बेची थी. मुझे टिकट के लिए पैसे चाहिए थे और इसलिए मैंने अपनी ट्रैक्टर बेच दी.

 

हालांकि अंत में पाकिस्तानी फैन को निराशा हाथ लगी क्योंकि भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का खेल दिखाया और अंत में टीम इंडिया ने ये मैच जीत लिया. फाइनल ओवर में पाकिस्तान को जीत के लिए 18 रन चाहिए थे. नसीम शाह ने अर्शदीप सिंह को चौके मारे. लेकिन अंत में उनकी मेहनत पर पानी फिर गया. मोहम्मद रिजवान को देखकर लग रहा था कि वो पाकिस्तान को जीत दिला देंगे लेकिन बुमराह ने उनका काम तमाम कर दिया.

 

क्या बोला पाकिस्तानी फैन


पाकिस्तानी फैन ने कहा कि भारत-पाक का मुकाबला हर कोई देखना चाहता है. इसलिए मैंने 2.5 लाख की अपनी ट्रैक्टर बेच दी थी और फिर मैच देखने आया था. लेकिन मुझे निराशा हाथ लगी. मेरे सारे पैसे बर्बाद हो गए. बता दें कि भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के अलावा पाकिस्तानी फैन बुधवार को हुए भारत- अमेरिका का भी मैच देखने पहुंचा था.

 

 

 

ऐसे में भारत- अमेरिका मैच को लेकर पाकिस्तानी फैन ने कहा कि आज मेरे सारे पैसे वसूल हो गए और इसका श्रेय सूर्यकुमार यादव को जाना चाहिए. सूर्य ने कमाल का खेल दिखाया. बता दें कि अमेरिका ने भारत के सामने 111 रन का लक्ष्य रख था जिसे भारत ने 7 विकेट से जीत लिया. मैच के हीरो सूर्य रहे जिन्होंने 49 गेंद पर नाबाद 50 रन ठोके. पाकिस्तानी फैन ने कहा कि सूर्य ने मेरा दिल जीत लिया. ट्रैक्टर के पैसे भारत ने वसूल करवा दिए.

 

बता दें कि टीम इंडिया ने अमेरिका को हराकर सुपर 8 में एंट्री कर ली है. रोहित शर्मा एंड कंपनी को अपना आखिरी ग्रुप ए मैच 15 को खेलना है. वहीं पाकिस्तान की बात करें तो भारत की जीत से पाकिस्तान को फायदा हुआ है और टीम अभी भी टूर्नामेंट में बनी हुई है.

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 World Cup 2024 Super 8: भारत vs ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सुपर 8 की टक्‍कर तय, जानिए किस दिन और कहां होगा दोनों के बीच मुकाबला

IND vs USA: अर्शदीप सिंह ने जसप्रीत बुमराह की मदद से उन्‍हें ही 'हैट्रिक‍' से रोका, जीत के बाद 9 रन के भीतर चार बल्‍लेबाजों को पवेलियन भेजने का खोला राज

IND vs USA: टीम इंडिया को पांच पेनल्‍टी रन मिलने पर भारतीय दिग्‍गज का बड़ा बयान, कहा- अमेरिका को सलाम, इसने बहुत बड़ा...

लोकप्रिय पोस्ट