icon

T20 WC 2024: दिल्ली का धाकड़ बल्लेबाज रिजर्व लिस्ट में हो सकता है शामिल, IPL में तूफानी बल्लेबाजी से गेंदबाजों में पैदा कर चुका है खौफ

T20 WC 2024: दिल्ली कैपिटल्स के लिए अपनी बल्लेबाजी से कमाल करने वाले जेक फ्रेजर मैक्गर्क को ऑस्ट्रेलियाई टीम में रिजर्व लिस्ट में शामिल किया जा सकता है. कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी चोटिल हैं.

जेक फ्रेजर के साथ जश्न मनाते दिल्ली के साथी खिलाड़ी
authorNeeraj Singh
Sun, 19 May 09:51 PM

आईपीएल 2024 में अपनी बल्लेबाजी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने वाले जेक फ्रेजर मैक्गर्क के लिए ये आईपीएल सीजन बेहद अच्छा रहा है. जेक फ्रेजर ने अपना आईपीएल डेब्यू दिल्ली कैपिटल्स के लिए किया था. आईपीएल में धांसू खेल के दम पर कई खिलाडी विश्व क्रिकेट में अपना नाम बना लेते हैं. कुछ ऐसा ही मैक्गर्क के साथ भी हुआ है. ऐसे में अब एक बड़ी रिपोर्ट आ रही है.  कहा जा रहा है कि मेक्गर्क विश्व कप के लिए जल्द उड़ान भर सकते हैं और रिजर्व लिस्ट में शामिल हो सकते हैं. बता दें की इस आईपीएल सीजन में मैक्गर्क का बल्ला खूब गरजा है. मेक्गर्क ने दिल्ली के लिए 9 पारियों में 234.04 के स्ट्राइक रेट से 330 रन बनाए हैं.

 

चोट की समस्या से जूझ रही है ऑस्ट्रेलियाई टीम


T20 विश्व कप शुरु होने में बस कुछ ही दिन बाकी है. ऐसे में सभी को अपने खेल से चोट पंहुचाने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम खुद के खिलाड़ियों की चोट से परेशान है. टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इस समय हाथ में हड्डी की चोट से परेशान हैं तो वहीं मिचेल मार्श हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं. बता दें कि जून से शुरु होने वाले विश्व कप में आस्ट्रेलियाई टीम की कमान चोटिल मिचेल मार्श के हाथों में है. उम्मीद की जा रही है की ये खिलाड़ी अगर विश्व कप तक चोट से उबर नहीं पाता है तो मैक्गर्क को टीम में जगह मिल सकती है.

 

रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल हो सकते है मेक्गर्क

 

जेक फ्रेजर ने आईपीएल में अपने प्रर्दशन से दिखाया है कि अगर उन्हे मौका मिले तो वह क्या कर सकते हैं. सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार मेक्गर्क T20 विश्व कप में बतौर रिजर्व खिलाडी ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह बना सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट बोर्ड 2 रिजर्व खिलाड़ियो को टीम में शामिल कर सकती है.  विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियन टीम का ऐलान पहले ही हो गया था और टीम में शामिल ना किया जाने पर मेक्गर्क ने अपना रुख साफ कर दिया था. विलो टॉक पॉडकास्ट पर मेक्गर्क ने कहा था कि, ''हमारे पास डेविड वार्नर हैं,  जो तीनों फॉर्मेट में हमारे सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज हैं, आपके पास ट्रेविस हेड हैं, जो आईपीएल में खुद को साबित कर चुके हैं. वहीं मिचेल मार्श का तो जवाब नहीं है. ऐसे में मैं वास्तव में खुद को पांचवें या छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए नहीं देख सकता क्योंकि टिम डेविड, कैमरन ग्रीन के साथ हमारी टीम काफी मजबूत है. ऐसे में मुझे जब मौका मिलना होगा मिल जाएगा फिलहाल मैं इसके बारे में नहीं सोच रहा हूं. 

 

ये भी पढ़ें:

'पैसे नाले में बहा आए बेंगलुरु वाले', यश दयाल को RCB ने 5 करोड़ तो लोगों ने सुनाए ताने, पिता ने जाहिर किया दर्द

SRH vs PBK: पंजाब के खिलाफ अभिषेक शर्मा का बल्ले से बवाल, तोड़ डाला विराट कोहली का 8 साल पुराना रिकॉर्ड

RCB vs CSK: बेंगलुरु से दिल तोड़ने वाली हार के बाद रांची पहुंचे एमएस धोनी, गाड़ी में दिखे उदास, VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट