icon

Ind vs SL : 7 चौके, 9 छक्कों से सूर्यकुमार ने जड़ा ताबड़तोड़ शतक तो चहल ने चूमा उनका हाथ, Video हुआ वायरल

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज पर हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने 2-1 से कब्ज़ा जमा लिया है.

ind vs sl : 7 चौके, 9 छक्कों से सूर्यकुमार ने जड़ा ताबड़तोड़ शतक तो चहल ने चूमा उनका हाथ, video हुआ वायरल
SportsTak - Sun, 08 Jan 12:07 PM

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज पर हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने 2-1 से कब्ज़ा जमा लिया है. श्रीलंका के खिलाफ तीसरे मैच में सूर्यकुमार यादव के बल्ले से हाहाकार से श्रीलंका की टीम पिछड़ती चली गई और 228 रनों के पहाड़ जैसे लक्ष्य के आगे उनकी टीम 137 रनों तक ही पहुंच सकी. इस तरह श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीत के लिए अंतिम मैच में सूर्यकुमार यादव ने 112 रनों की नाबाद पारी खेल डाली. जिसके बाद उनकी टीम के साथी युजवेंद्र चहल सूर्यकुमार के जादुई हाथों को चुमते हुए नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

गौरतलब है कि भारत के पहले बल्लेबाजी करने के चलते सूर्यकुमार यादव मैदान में उतरे और उन्होंने चारो तरफ अद्भुत और दर्शनीय शॉट्स लगाए. विकेट के आगे और पीछे सूर्यकुमार ने मैदान का कोई कोना नहीं छोड़ा जहां पर उन्होंने गेंद को सीमा रेखा के पार नहीं भेजा. सूर्यकुमार ने अपनी बेहतरीन पारी के दौरान 51 गेंदों का सामना किया और 7 चौके व 9 छक्कों से 112 रनों की नाबाद पारी खेल डाली. जिसके चलते टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 228 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.

 

चहल ने चूमे सूर्यकुमार के हाथ 
इस तरह अपनी शतकीय पारी खेलने के बाद मैच के दौरान उनकी ही टीम के अन्य साथी युजवेंद्र चहल उनके मुरीद हो गए. सूर्यकुमार मैदान में खड़े हुए थे. तभी चहल उनके पास आए और उनके हाथों को पकड़कर पहले आखों में लगाया और उसके बाद सूर्यकुमार के हाथों को चुमते हुए नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

सूर्यकुमार ने बताया प्लान 
वहीं श्रीलंका के खिलाफ मैच में जीत के बाद सूर्यकुमार ने कोच राहुल द्रविड़ के साथ बीसीसीआई पर दिए गए इंटरव्यू में अपनी बल्लेबाजी के बारे में दिलचस्प खुलासा करते हुए कहा कि वह इस तरह के चौतरफा शॉट्स की प्रैक्टिस नेट्स में भी करते हैं. वह फील्ड सेट करके कम गेंदों में अधिक रन के छोटे-छोटे टारगेट सेट करते हैं. जिससे मैच के दौरान बल्लेबाजी में मदद भी मिलती है. 

लोकप्रिय पोस्ट