icon

SuryaKumar Yadav : टेस्ट टीम इंडिया में वापसी के लिए बेताब सूर्यकुमार यादव, कहा - डेब्यू करने के बाद मुझे...

Suryakumar Yadav : टी20 टीम इंडिया के नए कप्तान बनने वाले सूर्यकुमार यादव अब भारत के लिए हर हाल में टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहते हैं और वापसी का दिया बड़ा संकेत.

टीम इंडिया की एक मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान सूर्यकुमार यादव
authorShubham Pandey
Tue, 27 Aug 08:06 AM

Suryakumar Yadav : टी20 टीम इंडिया के नए कप्तान बनने वाले सूर्यकुमार यादव अब भारत के लिए हर हाल में तीनो फॉर्मेट खेलना चाहते हैं. सूर्यकुमार को श्रीलंका दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी जगह नहीं मिली थी. इस तरह भारत के लिए अभी तक सिर्फ एक टेस्ट मैच खेलने वाले सूर्यकुमार अब टेस्ट टीम इंडिया में जगह बनाना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने रेड बॉल क्रिकेट खेलने का प्लान भी बनाया है.


सूर्यकुमार यादव ने क्या कहा ?

 

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में सूर्यकुमार यादव ने कहा,

 

बहुत से ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने टेस्ट टीम में जगह बनाने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है. मैं भी उसी तरह टेस्ट टीम में वापसी करना चाहता हूं. टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए डेब्यू करने के बाद मैं चोटिल हो गया था. जिसके चलते कई खिलाड़ियों को मौका मिला और उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन भी किया. वे सभी खिलाड़ी भी इस मौके के हकदार हैं. आगे जाकर मुझे इस फॉर्मेट को खेलना है लेकिन वो चीज मेरे कंट्रोल में नहीं है. मेरे हाथ में अभी बुची बाबू टूर्नामेंट, दलीप ट्रॉफी है और फिर उसके बाद हम देखेंगे की आगे क्या होता है.

 

सिर्फ एक टेस्ट मैच ही खेल सके हैं सूर्यकुमार यादव 


बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने भारत के लिए डेब्यू टेस्ट मैच नागपुर के मैदान में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साल 2023 में खेला था. लेकिन इसके बाद से अभी तक वह टेस्ट टीम इंडिया में वापसी नहीं कर सके हैं. सूर्यकुमार को मुंबई की टीम से बुची बाबू इंविटेशनल टूर्नामेंट के लिए चुना गया है. जबकि उनकी टीम की कप्तानी सरफराज अहमद करते नजर आएंगे. इसके बाद सूर्यकुमार यादव पांच सितंबर से दलीप ट्रॉफी खेलते नजर आएंगे. सूर्यकुमार यादव की टी20 कप्तानी में टीम इंडिया ने श्रीलंका को उसके घर में 3-0 से हराया था. लेकिन टी20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाज अब रेड बॉल क्रिकेट में भी खुद को साबित करना चाहते है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2025 से ठीक पहले संजीव गोयनका ने की केएल राहुल से अहम मीटिंग, क्या LSG में फिर दिखेगा धाकड़ बल्लेबाज

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बाबर आजम की बखिया उधेड़ी, कहा-सारे रन तो नेट्स में बना लेते हो, मैच में तो तुमसे…

इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर ने अपने ही देश के खिलाड़ी की जमकर उड़ाई खिल्ली, कहा-उसकी वजह से टीम के बाकी खिलाड़ी भी…

लोकप्रिय पोस्ट