icon

IPL 2024, Suryakumar Yadav : सूर्यकुमार यादव की मुंबई इंडियंस में इस सीजन वापसी होगी या नहीं? जानिए किस तारीख को होगा बड़ा फैसला

IPL 2024, Suryakumar Yadav : आईपीएल 2024 सीजन के लिए मुंबई इंडियंस की टीम में सूर्यकुमार यादव की वापसी होगी या नहीं, जानें बड़ी अपडेट.

आईपीएल 2023 सीजन के दौरान सूर्यकुमार यादव
authorShubham Pandey
Wed, 20 Mar 09:37 AM

IPL 2024, Suryakumar Yadav : आईपीएल 2024 सीजन के लिए मुंबई इंडियंस को एक बड़ा झटका लगता नजर आ रहा है. मुंबई की टीम की जान कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हो सके हैं. जिसके चलते वह मुंबई के लिए आईपीएल 2024 के शुरुआती मैचों से बाहर रह सकते हैं. जबकि इसके अलावा सूर्यकुमार को आईपीएल 2024 सीजन में वापसी के लिए दूसरा मौका कब मिलेगा, इसकी तारिख भी सामने आ गई है.


सूर्यकुमार यादव को क्या हुआ ?


दरअसल, सूर्यकुमार यादव साल 2023 के दिसंबर माह में साउथ अफ्रीका दौरे पर चोटिल होकर बाहर हो गए थे. इसके बाद सूर्यकुमार यादव का हार्निया का ऑपरेशन हुआ और तबसे वह रिकवरी कर रहे थे. लेकिन आईपीएल 2024 के मैदान में उतरने से पहले सूर्यकुमार राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में होने वाले फिटनेस टेस्ट को पास नहीं कर सके. इस पर सूर्यकुमार ने खुद इन्स्टाग्राम पर टूटे हुए दिल की तस्वीर शेयर की थी. जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि अब वह पूरे आईपीएल 2024 सीजन से बाहर हो सकते हैं लेकिन इस पर बड़ी जानकारी रिपोर्ट के जरिए सामने आई है.


सूर्यकुमार पर कब होगा फैसला ?


स्पोर्ट्सतक को मिली जानकारी के अनुसार सूर्यकुमार यादव पहली बार एनसीए में फिटनेस टेस्ट के दौरान फेल हो गए. इसके बाद अब उनक दूसरा फिटनेस टेस्ट बेंगलुरु स्थित एनसीए में 21 मार्च को होगा. अब 21 मार्च को अगर सूर्यकुमार यादव फिटनेस टेस्ट क्लीयर नहीं कर सके तो उनके आईपीएल 2024 सीजन खेलने पर तलवार भी लटक सकती है.

 

139 मैच खेल चुके हैं सूर्यकुमार 


सूर्यकुमार यादव की बात करें तो वह मुंबई के धाकड़ फिनिशर हैं. आईपीएल करियर में साल 2012 से लेकर अभी तक वह 139 मैचों में 3249 रन बना चुके हैं और उनके नाम 103 रनों की नाबाद शतकीय पारी भी दर्ज है. सूर्यकुमार टी20 क्रिकेट में अपनी 360 डिग्री बल्लेबाजी के लिए फेमस हैं और ऐसे में उनका अभी तक फिट नहीं होना मुंबई के लिए एक बड़ा झटका है. 

 

ये भी पढ़ें :- 
IPL 2024 PBKS Squad : शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजास किंग्स में कितना दम, जानें उनका पूरा स्क्वॉड और सब कुछ

ऋषभ पंत ने कार हादसे से पहले आखिरी IPL मैच कब और कहां खेला था, यह आंकड़ा कर देगा हैरान!

IND vs ENG टेस्ट सीरीज में DRS पर हुए विवाद के बाद अब आईपीएल में होगा बदलाव, गेंदबाजों की होगी बल्ले- बल्ले, 8 कैमरों की होगी पैनी नजर

लोकप्रिय पोस्ट