icon

0,0,0...सीरीज में एक रन नहीं बना सके सूर्यकुमार का क्या वनडे में है भविष्य, कप्तान रोहित ने दिया बड़ा संकेत

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia, Surya Kumar Yadav) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज में जहां रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा.

0,0,0...सीरीज में एक रन नहीं बना सके सूर्यकुमार का क्या वनडे में है भविष्य, कप्तान रोहित ने दिया बड़ा संकेत
authorSportsTak
Thu, 23 Mar 12:35 PM

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia, Surya Kumar Yadav) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज में जहां रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा. वहीं सूर्यकुमार यादव इस सीरीज को जल्द से जल्द भुलाना चाहेंगे. क्योंकि एक दो नहीं बल्कि तीनों वनडे मैच में सूर्यकुमार पहली गेंद पर बिना रन बनाए शून्य पर आउट हुए और गोल्डन डक की हैट्रिक बना गए. इसके बाद सूर्यकुमार के वनडे क्रिकेट में भविष्य पर सवाल खड़े होने शुरू हो गए. जिस पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा संकेत दे डाला है.

 

सूर्यकुमार सिर्फ तीन गेंद खेल सका 


टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा सीरीज हारने के बाद सूर्यकुमार को बैक करते नजर आए और प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा, "वह इस सीरीज में सिर्फ तीन गेंदे ही खेल सका और मैं नहीं जानता कि इससे आप क्या समझते हैं. उसे सीरीज के दौरान तीन बढ़िया गेंदे खेलने को मिली लेकिन मुझे नहीं लगता कि तीसरे मैच में जो गेंद थी. उस पर वह आउट हो सकता था. सूर्यकुमार ने गलत शॉट चुना, उसे पहले ही आगे आ जाना चाहिए था. हालांकि इन चीजों को वह सबसे अछ्ही तरह से जानता है."

 

इसलिए नंबर 7 पर बैटिंग करने आए सूर्यकुमार 


टी20 के ताबड़तोड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को पहले दोनों वनडे मैच में मिचेल स्टार्क ने पहली गेंद पर आउट किया. इसके बाद तीसरे वनडे मैच में स्पिनर एश्टन अगर ने उन्हें पहली गेंद पर चलता कर डाला. लेकिन तीसरे वनडे मैच में सूर्यकुमार को मध्यक्रम की जगह नंबर सात पर बैटिंग के लिए भेजा गया था. इस पर रोहित ने कहा, "सूर्यकुमार स्पिन को काफी अच्छी तरह से खेलता है. इसलिए हम उसे रोकना चाहते थे और अंतिम 15 से 20 ओवरों में उसे मौका देना चाहते थे. लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि वह पहली ही तीन गेंदों पर आउट हो गया और सिर्फ तीन गेंद खेल सका. ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है."

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AUS: बीच मैच में शुभमन गिल से हुई बड़ी चूक, रोहित भी नहीं कर पाए भरोसा, झल्ला उठा हार्दिक पंड्या, VIDEO

IND vs AUS: केएल राहुल ने बीच मैच में छोड़ा मैदान, इस खिलाड़ी को करनी पड़ी विकेटकीपिंग, सामने आई बड़ी वजह

लोकप्रिय पोस्ट