icon

Ind vs SL : 'मैं अगर सूर्यकुमार को गेंदबाजी करता तो खुद...', धमाकेदार जीत के बाद हार्दिक पंड्या ने क्या कहा ?

राजकोट के मैदान में श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के खिलाफ सूर्यकुमार यादव का बल्ला एक बार फिर से गरजा.

Ind vs SL : 'मैं अगर सूर्यकुमार को गेंदबाजी करता तो खुद...', धमाकेदार जीत के बाद हार्दिक पंड्या ने क्या कहा ?
SportsTak - Sun, 08 Jan 08:04 AM

राजकोट के मैदान में श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के खिलाफ सूर्यकुमार यादव का बल्ला एक बार फिर से गरजा. सूर्यकुमार ने मैदान के चारों तरफ बड़े शॉट्स लगाते हुए शानदार 112 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली. जिसके चलते भारत ने पहले खेलते हुए विशाल 228 रन बनाए. इसके जवाब में श्रीलंका की टीम 137 रनों पर ही सिमट गई. इस तरह टीम इंडिया ने 1-1 की बराबरी पर रहने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के अंतिम मैच में 91 रनों की जीत से कब्जा जमाया. ऐसे में सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या ने सूर्यकुमार यादव और अपनी टीम पर बड़ा बयान दे डाला है.

 

सूर्यकुमार बल्लेबाजी को आसान कर रहा है 
गौरतलब है कि सूर्यकुमार ने 51 गेंदों में 7 चौके और 9 छक्के के दमपर 219.61 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 112 रन जड़ डाले. जिसके बाद उनकी बल्लेबाजी के बारे में कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा, "सूर्यकुमार यादव अपनी लगभग हर एक पारी में सभी को चौंका रहा है. वो हम सबको बता रहे हैं कि बल्लेबाजी करना कितना आसान काम है. अगर मैं भी उसे गेंदबाजी करा रहा होता तो मैं खुद ही निराश होता. सूर्यकुमार को बताने की कोई जरूरत नहीं पड़ती क्योंकि वह जानता है कि टीम उससे क्या चाहती है. हां बहुत ही अलग परिस्थिति है तो उससे बात करनी पड़ती है. अन्यथा वह जानते हैं कि उन्हें क्या करना है."

 

हमारे पास बेस्ट टी20 खिलाड़ी 
सूर्यकुमार यादव के अलावा टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में इस सीरीज बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले अक्षर पटेल को लेकर हार्दिक पंड्या ने आगे कहा, "अक्षर जिस तरह से निचले क्रम में आकर गेंद को हिट कर रहा है. मुझे उस पर काफी गर्व है. उन्हें इस सीरीज से काफी आत्मविश्वास मिला होगा. बतौर कप्तान मेरा लक्ष्य यही है कि मैं बस अपने खिलाड़ियों को बैक कर सकूं. ये सभी टी20 क्रिकेट के बेस्ट खिलाड़ी हैं. यही कारण है कि वह यहां पर है. इस सीरीज में जिस तरह से सभी खिलाड़ी खेले वह काफी सुखद है. दूसरे टी20 मैच में हम अपना 50 प्रतिशत भी नहीं दे सके थे. इसके बावजूद अंत तक लड़ते रहे." 

लोकप्रिय पोस्ट