icon

DC vs KKR: 6,6,4...सुनील नरेन ने इशांत शर्मा को हर एंगल से ठोके रन, गेंदबाज का बना मजाक, मुंह से निकली गाली

DC vs KKR: केकेआर के ओपनर सुनील नरेन ने दिल्ली के गेंदबाज इशांत शर्मा की जमकर पिटाई की और एक ओवर में कुल 26 रन ठोके. उन्होंने 6,6,4,0,4,6 बटोरे.

इशांत शर्मा की गेंदों पर छक्का उड़ाते सुनील नरेन
authorNeeraj Singh
Wed, 03 Apr 09:31 PM

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार ऑलराउंडर सुनील नरेन एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो गेंद से तो कमाल दिखाने के लिए जाने जाते ही हैं. वहीं जब ये बल्लबाज ओपनिंग में उतरता है तो विरोधी टीमों के पसीने छूटने लगते हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में सुनील नरेन का यही रूप फिर देखने को मिला. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है. केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. खलील अहमद ने गेंद से अच्छी शुरुआत की और सिर्फ तीन रन दिए.

 

लेकिन दूसरे ओवर में फिल सॉल्ट और इशांत शर्मा ने दो चौके ठोक डाले. तीसरे ओवर में सुनील नरेन ने मैच का पहला चौका ठोका जबकि सॉल्ट ने भी इस ओवर में चौका जड़ा. लेकिन चौथे ओवर में इस बल्लेबाज ने इशांत शर्मा का मजाक बना डाला.

 

 

 

इशांत को ठोके 26 रन


इशांत शर्मा जैसे ही अपना दूसरा ओवर डालने आए उन्हें लगा कि वो नरेन को डॉट गेंदें करवा देंगे. लेकिन बल्लेबाज के कुछ और ही प्लान्स थे. नरेन ने पहली बॉल को मिड ऑफ के ऊपर से छक्का ठोक दिया. इसके बाद इशांत ने शॉर्ट गेंद डाली और नरेन ने एक और छक्का लगा दिया. तीसरी गेंद भी नरेन ने चौका लगा दिया. इसके बाद इशांत ने पूरी प्लानिंग के साथ गेंद डाली और वो डॉट हो गई. लेकिन ओवर की आखिरी दो गेंदों पर  नरेन ने फिर छक्का- चौका ठोक एक ओवर में 26 रन दे दिए. बता दें कि नरेन की बल्लेबाजी देख इशांत को इतना गुस्सा आ गया कि वो बीच मैच में गुस्से में नरेन को गाली देने लगे.

 

 


पावरप्ले में केकेआर ने ठोके 88 रन


नरेन की खतरनाक बल्लेबाजी का ये नतीजा रहा कि केकेआर ने पावरप्ले में 88 रन बनाए. नरेन अंत में 39 गेंद पर 85 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 7 छक्के लगाए. नरेन की बल्लेबाजी देख डगआउट में बैठे केकेआर के मेंटोर गौतम गंभीर भी खुश हो गए. कोलकाता की टीम फिलहाल पाइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है और टीम ने अपने दोनों मुकाबले जीत लिए हैं. वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम फिलहाल 7वें पायदान पर है. दोनों टीमें अपना आखिरी मुकाबला जीतकर इस मैच में टकरा रही है.

 

बता दें कि सुनील नरेन के अलावा फिल सॉल्ट ने 12 गेंद पर18 रन ठोके. वहीं अंगकृष रघुवंशी ने भी अपने बल्ले का कमाल दिखाया और 27 गेंद पर 54 रन ठोक पारी को तेजी से आगे बढ़ाया. इस बल्लेबाज ने अपनी पारी में 5 चौके और 3 छक्के लगाए.
 

ये भी पढ़ें:

श्रीलंका ने एक तीर से किए दो शिकार, बांग्लादेश का सफाया कर जीती सीरीज, पाकिस्तान को WTC Standings में पटका

मुंबई इंडियंस को मिली बड़ी राहत, टीम का सुपरस्टार खिलाड़ी खेलने को तैयार, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बढ़ाएगा हार्दिक पंड्या की ताकत

DC vs KKR: कोलकाता ने टॉस जीत बैटिंग चुनी, दिल्ली कैपिटल्स से स्टार खिलाड़ी बाहर, देखिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

लोकप्रिय पोस्ट