icon

WTC Final: स्टीव स्मिथ को नहीं पसंद आई दर्शक की टीशर्ट, अंपायर ने कुर्सी छोड़ने को कहा, अंग्रेज फैंस बोले- एशेज में स्टेडियम को लाल कर देंगे

स्टीव स्मिथ लाल रंग के चलते फोकस नहीं कर पा रहे थे. ऐसे में उनके चलते फैंस को हटना पड़ा. लेकिन अब इंग्लैंड के फैंस काफी ज्यादा भड़के हुए हैं.

wtc final: स्टीव स्मिथ को नहीं पसंद आई दर्शक की टीशर्ट, अंपायर ने कुर्सी छोड़ने को कहा, अंग्रेज फैंस बोले- एशेज में स्टेडियम को लाल कर देंगे
authorSportsTak
Sat, 10 Jun 09:56 AM

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच WTC फाइनल (WTC Final) रोमांचक मोड़ पर पहुंचता नजर आ रहा है. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जहां भारतीय बैटर्स को टारगेट कर रहे हैं. वहीं भारतीय गेंदबाज भी ऑस्ट्रेलियाई बैटर्स का पीछा नहीं छोड़ रहे. लेकिन इन सबके बीच पहली पारी में शतक लगाने वाले स्टीव स्मिथ चर्चा में हैं. स्मिथ ने पिछली पारी में शतक ठोक जो रूट के 31 शतकों की बराबरी कर ली है. ऐसे में अब वो ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाजों में सिर्फ रिकी पोंटिंग और स्टीव स्मिथ से ही पीछे हैं.

 

 

 

 

 

दूसरी पारी में स्मिथ नहीं कर पाए कमाल


हालांकि दूसरी पारी में स्मिथ कुछ खास नहीं कर पाए और अजीब तरीके से आउट हुए. स्मिथ रवींद्र जडेजा की गेंद पर आगे बढ़कर खेलना चाहते थे लेकिन गेंद हवा में चली गई और वो कैच आउट हो गए. स्मिथ ने 37 गेंद पर 34 रन ठोके. लेकिन इस बीच स्मिथ ने कुछ ऐसा किया जिससे इंग्लैंड के फैंस को मिर्ची लग गई. दरअसल दी ओवल के मैदान पर एक भारतीय फैन लाल टीशर्ट में बैठा था. ये फैन ठीक गेंदबाज के पीछे बैठा था. ऐसे में स्मिथ ने अंपायर से इसकी शिकायत की और कहा कि, लाल रंग के कारण वो फोकस नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में आप उन्हें हटने के लिए कह दें. इसके बाद अंपायर ने फैन को उस कुर्सी से हटा दिया. ऑनफील्ड अंपायर को इस दौरान फैन के सामने हाथ जोड़ते भी देखा गया.

 

 

 

 

 

स्मिथ की हरकत से भड़के फैंस


हालांकि स्मिथ की इस हरकत से अंग्रेज फैंस खुश नहीं दिखे. कईयों ने तो ये भी कहा कि, गेंद भी लाल रंग की है लेकिन उससे तो स्मिथ को दिक्कत नहीं हो रही तो फिर टीशर्ट क्यों. स्मिथ फिलहाल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. इंग्लैंड के कई फैंस स्मिथ को ट्रोल कर रहे हैं और एशेज से उनका नाम जोड़ रहे हैं. इस बीच एक फैन ने कहा कि, तुम्हारी इस हरकत के बाद बेन स्टोक्स ने 50,000 लाल टीशर्ट का ऑर्डर दे दिया है. वहीं एक और फैन ने कहा कि, तुम्हें इंग्लैंड में ही एशेज खेलनी है. ऐसे में हम ये जरूर ध्यान रखेंगे कि पूरी स्टेडियम रेड टीशर्ट पहनकर आए.

 

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत पर 296 रन की लीड ले ली है. जडेजा ने गेंदबाजी में कमाल किया और 2 विकेट लिए. उन्होंने स्मिथ और ट्रेविस हेड का विकेट लिया. जबकि मोहम्मद सिराज और उमेश यादव के खाते में 1-1 विकेट गए.
 

ये भी पढ़ें:

WTC Final: हार मानने को तैयार नहीं हैं शार्दुल ठाकुर, बड़ा बयान दे कंगारुओं की बढ़ाई टेंशन, कहा- यहां तो...

INDvsAUS WTC Final: भारत ने तीसरे दिन किया पलटवार, रहाणे-शार्दुल की बैटिंग के बाद गेंदबाजों ने दिखाया दम पर ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी

 

लोकप्रिय पोस्ट