icon

रोहित शर्मा ने ऑडियो क्लिप वायरल करने के लिए ब्रॉडकास्टर पर लगाए थे बड़े आरोप, अब कंपनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम खिलाड़ियों...

Broadcasters reply to rohit sharma: स्टार स्पोर्ट्स ने रोहित शर्मा के मामले पर जवाब देते हुए कहा कि हम सीनियर और उनकी प्राइवेसी की इज्जत करते हैं.

मैच के दौरान पसीना पोंछते रोहित शर्मा
authorNeeraj Singh
Mon, 20 May 05:18 PM

Broadcasters reply to rohit sharma: आईपीएल के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने रोहित शर्मा के मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और जवाब दिया है. रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स पर प्राइवेसी उल्लंघन का आरोप लगाया था और कहा था कि उनकी गुजारिश के बावजूद ब्राडकास्टर्स ने उनका वीडियो रिकॉर्ड करना नहीं रोका. लेकिन अब ब्रॉडकास्टर ने जवाब दिया है और कहा है कि किसी भी तरह की ऑडियो और पर्सनल चीजों को रिकॉर्ड नहीं किया गया है.

 

रोहित का क्लिप हुआ था वायरल


बता दें कि केकेआर और मुंबई के बीच होने वाले मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा और अभिषेक नायर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रोहित को काफी कुछ कहते हुए सुना गया था. ऐसे में फैंस ने इस ऑडियो को मुंबई इंडियंस और हार्दिक पंड्या के साथ जोड़कर देखा था जिसके बाद काफी ज्यादा बवाल हुआ था. कई तो ये तक कहने लगे थे कि रोहित शर्मा अगले साल मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी छोड़ सकते हैं. इसके बाद रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में ब्रॉडकास्टर्स पर प्राइवेट बातचीत लीक और प्राइवेसी का उल्लंघन करने का आरोप लगाया था.

 

ब्रॉडकास्टर का जवाब


स्टार स्पोर्टस ने अब जवाब देते हुए कहा कि एक वरिष्ठ भारतीय खिलाड़ी से जुड़ी एक क्लिप और सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट कल से काफी ट्रेंड कर रही है. यह क्लिप 16 मई को वानखेड़े स्टेडियम में एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान ली गई थी जिसका स्टार स्पोर्ट्स के पास पूरी तरह एक्सेस है.  इसमें वरिष्ठ खिलाड़ी को अपने दोस्तों के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया था. ब्रॉडकास्टर ने आगे कहा कि किसी भी तरह के ऑडियो को रिकॉर्ड नहीं किया गया था.

 

ब्रॉडकास्टर ने आगे कहा कि इस बातचीत का कोई ऑडियो न तो रिकॉर्ड किया गया और न ही प्रसारित किया गया. क्लिप, जिसमें केवल वरिष्ठ खिलाड़ी को अपनी बातचीत के ऑडियो को रिकॉर्ड न करने का अनुरोध करते हुए दिखाया गया था. ऐसे में इसे स्टार स्पोर्ट्स के प्री-मैच तैयारियों के लाइव कवरेज में दिखाया गया था.

 

स्टार स्पोर्ट्स ने आगे कहा कि "स्टार स्पोर्ट्स ने दुनिया भर में क्रिकेट का ब्रॉडकास्ट करते समय हमेशा प्रोफेशनल कंडक्ट के उच्चतम मानकों का पालन किया है. फैंस को हम जो भी कुछ दिखाते हैं उसके लिए हम खिलाड़ियों की और उनकी प्राइवेसी की इज्जत करते हैं.

 

बता दें कि रोहित शर्मा और अभिषेक नायर के इस क्लिप को सोशल मीडिया पर डाला गया था जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया. हालांकि तब तक ये डाउनलोड हो चुका है.

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2024 एलिमिनेटर से पहले राजस्थान रॉयल्स को मिली बड़ी खुशखबरी! सबसे खतरनाक बल्लेबाज नहीं जा रहा अपने घर

लोकप्रिय पोस्ट