icon

SRH Dressing Room : शाहबाज अहमद और अभिषेक शर्मा को मिली स्पेशल रिस्पेक्ट, दोनों ने मिलकर काटा केक और फाइनल के लिए भरी हुंकार, Video हुआ वायरल

SRH Dressing Room : सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को क्वालिफायर-2 में हराकर फाइनल में जगह बनाई तो इसके बाद शाहबाज अहमद और अभिषेक शर्मा ने काटा जीत का केक.

राजस्थान को हराने के बाद जीत का जश्न मनाते हैदराबाद के खिलाड़ी
authorShubham Pandey
Sat, 25 May 07:31 AM

SRH Dressing Room : पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को क्वालिफायर-2 में हराकर आईपीएल 2024 के फाइनल में जगह बना डाली. चेन्नई के मैदान में हैदराबाद के लिए शाहबाज अहमद और अभिषेक शर्मा ने मिलकर स्पिन गेंदबाजी से राजस्थान रॉयल्स को धूल चटा डाली. शाहबाज ने जहां तीन विकेट चटकाए तो अभी तक तूफानी बल्लेबाजी के लिए फेमस अभिषेक शर्मा ने गेंदबाजी में भी दो विकेट लेकर धमाका कर डाला. जिससे इन दोनों खिलाड़ियों के लिए हैदराबाद टीम के ड्रेसिंग रूम में ख़ास इंतजाम किया गया.


शाहबाज और अभिषेक ने काटा केक 


हैदराबाद की टीम के खिलाड़ी जब जीत हासिल करके वापस लौट रहे थे. तभी ड्रेसिंग रूम में शाहबाज हमद और अभिषेक शर्मा इन दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर जीत के जश्न का केक काटा. ऐसे में अभिषेक शर्मा तो केक काटकर साइड में हो गए लेकिन हैदराबाद के एक अन्य खिलाड़ी ने शाहबाज अहमद के चेहरे पर केक लगाया. जबकि इस वीडियो में शाहबाज ने कहा कि अच्छा लग रहा है और फाइनल पहुंच गए हैं तो मजा ही आ रहा है बस.

 

 

 

शाहबाज ने गेंदबाजी पर क्या कहा ?

 

वहीं राजस्थान के सामने चार ओवर के स्पेल में 23 रन देकर तीन विकेट हासिल करने के चलते शाहबाज को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया. इसके बाद शाहबाज ने कहा,

 

इम्पैक्ट प्लेयर के लिए कप्तान और कोच ने कहा था कि परिस्थिति के हिसाब से हम इस्तेमाल करेंगे. मेरा रोल टीम में नीचे के क्रम में आकर बल्लेबाजी करना है. जब मैं बल्लेबाजी करने आया और संदीप व आवेश खान की गेंदों को देखकर एहसास हो गया था कि आज के विकेट में कुछ स्पेशल है. अब प्लेयर ऑफ़ द मैच बनकर काफी अच्छा लग रहा है. हमने आज जश्न नहीं मनाया क्योंकि अब हम सीधा फाइनल खेलकर ही जश्न मनाएंगे और अभी सब रिलैक्स करेंगे.

 

हैदराबाद के पास दूसरी बार आईपीएल जीतने के मौका 


वहीं राजस्थान रॉयल्स को 36 रन से हराने के साथ पैट कमिंस पहली बार आईपीएल सीजन में कप्तानी करते हुए टीम को फाइनल तक ले जाने में सफल रहे हैं. कमिंस की कप्तानी में हैदराबाद ने अभी तक धमाकेदार प्रदर्शन किया है. अब उनकी टीम 26 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ फाइनल मुकाबले में जीत दर्ज करके दूसरी बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमाना चाहेगी. इससे पहले हैदराबाद ने साल 2016 में आईपीएल ट्रॉफी जीती थी.

 

ये भी पढ़ें :- 

शहबाज अहमद मैन ऑफ द मैच तो बन गए लेकिन फिर कोच और कप्तान पर कर दिया बड़ा खुलासा, कहा- टीम का माहौल...

IPL 2024 से बाहर होने के बाद संजू सैमसन का दर्द खुलकर आया बाहर, इसके मत्थे मढ़ा हार का ठीकरा
संजू सैमसन ने हार के बाद दिया बड़ा बयान, कहा- बुमराह के बाद भारत का ये गेंदबाज सबसे बेहतर

लोकप्रिय पोस्ट