icon

SRH vs RR: 6,4,4,4...टी20 वर्ल्ड कप से पहले यशस्वी जायसवाल की बल्ले से आग, भारतीय गेंदबाज की बिगाड़ दी लाइन- लेंथ, VIDEO

SRH vs RR: यशस्वी जायसवाल ने राजस्थान को धांसू शुरुआत दी और भुवनेश्वर कुमार के एक ओवर में तीन चौके और 1 छक्का लगा कुल 19 रन बटोरे. जायसवाल का फॉर्म में आना टीम के लिए अच्छी बात है.

मैच के दौरान शॉट खेलते यशस्वी जायसवाल
authorNeeraj Singh
Fri, 24 May 11:11 PM

राजस्थान रॉयल्स के युवा ओपनिंग बैटर यशस्वी जायसवाल ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले धमाका कर दिया है. राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ क्वालीफायर 2 में जायसवाल ने बल्ले से शानदार खेल दिखाया. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला चेन्नई के चेपॉक में खेला गया. हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 176 रन ठोके. हैदराबाद के बल्लेबाजों पर ट्रेंट बोल्ट और आवेश खान कहर बनकर टूटे.

 

जायसवाल ने दी धांसू शुरुआत


राजस्थान रॉयल्स के लिए ओपनिंग करते हुए जायसवाल ने कमाल का खेल दिखाया और हैदराबाद के गेंदबाजों पर हमला बोला. इस बीच जिस एक भारतीय गेंदबाज पर जायसवाल जमकर बरसे वो भुवनेश्वर कुमार थे. इस बल्लेबाज ने भुवनेश्वर के एक ही ओवर में 19 रन ठोके. उन्होंने पहले 6,4,4,4 रन ठोके और कमाल की शुरुआत दी.

 

 

 

राजस्थान के लिए जायसवाल के साथ ओपनिंग करने वाले टॉम कोहलर कैडमोर सस्ते में पवेलियन लौट गए. ऐसे में फिर क्रीज पर संजू सैमसन आए. इस तरह दोनों ने रन रेट बनाकर रखी. लेकिन जायसवाल के शॉट्स ने ये दिखा दिया कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले वो फॉर्म में हैं.

 

शाहबाज ने पलटा खेल


हालांकि शाहबाज अहमद ने जायसवाल को 8वें ओवर में आउट कर दिया. उनका कैच अब्दुल समद ने पकड़ा. जायसवाल ने 21 गेंद पर 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से कुल 42 रन ठोके. इस दौरान उन्होंने 200 की स्ट्राइक रेट से रन बटोरे. इसके अगले ही ओवर में टीम को सबसे बड़ा झटका तब लगा जब अभिषेक शर्मा की गेंद पर टीम के कप्तान और सबसे मजबूत बल्लेबाज संजू सैमसन सस्ते में आउट हो गए. सैमसन सिर्फ 10 रन बनाकर चलते बने.

राजस्थान की टीम लक्ष्य से दूर जा रही थी और हैदराबाद ने 12वें ओवर में खेल पलट दिया. शाहबाज ने रियान पराग और आर अश्विन को आउट कर टीम को एक ही ओवर में दो सफलताएं दिलाईं. मैच की कॉपी लिखते वक्त टीम को 17 गेंद पर 52 रन चाहिए थे. बता दें कि इस मैच में जो टीम हारेगी वो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. वहीं जीतने वाली टीम फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 26 मई को टकराएगी.

 

ये भी पढ़ें:

T20 World Cup 2024 : विराट कोहली- शाहीन अफरीदी टाइम्‍स स्‍क्‍वॉयर पर छाए, India vs Pakistan मैच से पहले एक पोस्‍टर ने दुनिया में मचाई धूम

विराट कोहली का लगातार 17वें सीजन IPL ट्रॉफी नहीं जीत पाने के बाद छलका दर्द, RCB फैंस से कह दी बात, बोले- आपने हमें...

Oldest Debutant: 66 साल की उम्र में क्रिकेट में डेब्यू करने वाली पहली खिलाड़ी बनीं सैली बार्टन, विकेटकीपिंग में छाईं

लोकप्रिय पोस्ट