icon

SRH vs DC: 'बल्लेबाजी से आपको स्पॉन्सर मिलते हैं लेकिन गेंदबाजी से आप चैंपियन बनते हैं', जानें SRH के सीनियर गेंदबाज ने मैच के बाद किसपर कसा तंज

SRH vs DC: भुवनेश्वर कुमार ने भले ही 1 विकेट लिया हो लेकिन गेंदबाज ने मैच के बाद कहा कि हम अपने प्लान के साथ तैयार थे. हमें पता कि रन पड़ने वाले हैं.

विकेट लेने के बाद साथी खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाते भुवनेश्वर कुमार
authorNeeraj Singh
Sun, 21 Apr 09:24 AM

सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टीम की बल्लेबाजी से खुश हैं और उन्होंने बैटर्स का शुक्रियाअदा किया है. भुवी ने कहा है कि मैं उनका धन्यवाद देना चाहता हूं जो उन्होंने डिफेंड करने के लिए हमें इतने सारे रन दिए. शनिवार को हैदराबाद ने एक बार फिर वो बल्लेबाजी की जिसे देख सभी चौंक गए. टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 7 विकेट के नुकसान पर 267 रन ठोक दिए. बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस सीजन में तीसरी बार ऐसा हो रहा है जब किसी टीम ने 230 से ज्यादा बनाए हैं.

 

भुवनेश्वर कुमार का बड़ा बयान


हैदराबाद के बल्लेबाजों की भले ही हर जगह तारीफ हो रही है. मुझे नहीं पता कि यह किसने कहा लेकिन 'बल्लेबाजी आपको स्पॉन्सरशिप दिलाती है और गेंदबाजी आपको चैंपियनशिप दिलाती है।' ये बात काफी सही कही गई है. आज की रात हमने 250 रन डिफेंड किए लेकिन ये आखिरी कुछ ओवरों की  बात थी. हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की. हम जिस प्लान के साथ मैच में उतरे थे वो कामयाब रहा.

 

बता दें कि ट्रेविस हेड ने 89, शाहबाज अहमदन ने 29 गेंद पर नाबाद 59 रन, अभिषेक शर्मा के 12 गेंद पर 46 रन की बदौलत हैदराबाद ने 267 रन ठोक दिए. हैदराबाद के गेंदबाज पिटाई के लिए तैयार थे लेकिन भुवनेश्वर कुमार ने पावरप्ले में शानदार गेंदबाजी की. इस गेंदबाज ने 2 ओवरों में 15 रन देकर 1 विकेट लिए.

 

हम प्लान के साथ उतरे थे: भुवनेश्वर कुमार


ये मैच भले ही बैटर्स के नाम रहा लेकिन हैदराबाद के पेसर्स ने अच्छा खेल दिखाया. टी नटराजन ने गेंद से कमाल किया और 19 रन देकर 4 ओवरों में 4 विकेट लिए. नीतीश रेड्डी ने 17 रन देकर 2 विकेट लिए. वहीं भुनेश्वर कुमार ने 33 रन देकर 1 विकेट लिया. इस तरह हैदराबाद ने दिल्ली की टीम को 199 रन पर ढेर कर 67 रन से मैच जीत लिया.  भुवनेश्वर कुमार ने अंत में कहा कि जब आप इतने सारे रन डिफेंड करते हैं तो आपको या तो ज्यादा रन पड़ते हैं या फिर आप 150 के भीतर ही आउट कर देते हैं. हमें पता थे कि रन पड़ने वाले हैं. लेकिन हम बस अपने प्लान के साथ रहना चाहते थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024, DC vs SRH : हेड-अभिषेक के शूटआउट से नहीं बच सकी दिल्ली, 267 रनों के विशाल चेज में हैदराबाद से मिली 67 रन की हार

DC vs SRH : दिल्ली कैपिटल्स का साढ़े छह फीट का धुरंधर हुआ बाहर, दर्द से बेहाल होकर कहा- एक दिन में 3-3 पेन किलर लेनी पड़ी, रातभर जागकर…

DC vs SRH: ट्रेविस हेड के छक्के- चौकों की बरसात से दहल उठी दिल्ली, 16 गेंद में ठोकी सीजन की सबसे तेज फिफ्टी

लोकप्रिय पोस्ट