icon

SRH vs RR : हैदराबाद के IPL 2024 Final में जाते ही ख़ुशी से झूम उठी उनकी मालकिन काव्या मारन, जश्न मनाने का Video हुआ वायरल

SRH vs RR : सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने क्वालीफायर-2 में जैसे ही राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत दर्ज की उसके बाद उनकी मालकिन के जश्न का वीडियो हुआ वायरल.

SRH की जीत के बाद ख़ुशी से झूमती टीम की मालकिन काव्या मारन
authorShubham Pandey
Sat, 25 May 09:59 AM

SRH vs RR : सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने क्वालीफायर-1 में हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के सामने क्वालीफायर-2 में जीत के बाद आईपीएल 2024 के फाइनल में जगह बना डाली. इस तरह पांच साल बाद हैसे ही हैदराबाद की टीम पैट कमिंस की कप्तानी में पहली बार आईपीएल फाइनल में पहुंची तो उनकी टीम की मालकिन काव्या मारन चेन्नई के मैदान में खुशी से झूम उठी और उन्होंने शानदार अंदाज में जश्न मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

हैदराबाद की मालकिन ने मनाया जश्न 


दरअसल, हैदराबाद की टीम ने पहले राजस्थान के सामने पहले खेलते हुए 175 रन बनाए थे. इसके जवाब में राजस्थान की टीम को अंतिम ओवर में जैसे ही जीत के लिए 42 रनों की दरकार बची. तभी हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन ख़ुशी से झूम थी और बाकी साथियों को गले लगाती नजर आई. काव्या के इसी जश्न का वीडियो सामने आया है.

 


वहीं जीत के बाद हैदराबाद की टीम के कप्तान पैट कमिंस ने कहा,

 

पूरे सीजन मेरी टीम के सभी लड़के जोश से भरे रहे हैं और टीम में काफी पॉजिटिव एनर्जी है. इस सीजन की शुरुआत में ही फाइनल आना हमारा लक्ष्य था और हमने इसे हासिल कर लिया. हमें पता था कि हमारी टीम की ताकत बल्लेबाजी है और हम टीम के अनुभव को कम नहीं होने देंगे. भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन और जयदेव उनाद्कट का होना एक सपने जैसा है. इससे मेरे काम पूरे सीजन काफी आसान रहा.

 

अब फाइनल में केकेआर से होगा सामना 


वहीं मैच की बात करें तो हैदराबाद की टीम ने हेनरिक क्लासेन की दमदार फिफ्टी से पहले खेलते हुए 175 रन बनाए थे. इसके बाद चेन्नई के मैदान में ओस नहीं आई तो हैदराबाद के स्पिनर शाहबाज अहमद (3 विकेट) और अभिषेक शर्मा (2 विकेट) ने मिलकर पांच विकेट झटके. जिससे राजस्थान की टीम अंत तक 20 ओवरों में सात विकेट पर 139 रन ही बना सकी और 36 रन की हार के साथ उसका आईपीएल 2024 सीजन समाप्त हो गया. अब 26 मई को हैदराबाद और केकेआर के बीच फाइनल मुकाबला चेन्नई में ही खेला जाएगा. जिसे क्वालीफायर-1 में केकेआर से ही हार का सामना करना पड़ा था.  

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 World Cup 2024, IND vs PAK : पाकिस्तान के फखर जमां ने भारत सहित सभी टीमों को वर्ल्ड कप से पहले दी बड़ी चेतावनी, कहा - हम हर मैच में 200...

SRH vs RR : संजू सैमसन के साथी को हार के बाद लगा सदमा, BCCI ने सुनाई ये कड़ी सजा

संजू सैमसन ने ये गलती न की होती तो 26 मई को कोलकाता के खिलाफ फाइनल खेल रहे होते

लोकप्रिय पोस्ट