icon

SA vs PAK: पाकिस्‍तान को पीटने के बाद बोला साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी- जय श्री हनुमान

साउथ अफ्रीका ने पाकिस्‍तान के खिलाफ एक विकेट से कमाल की जीत दर्ज की. पाकिस्‍तान की इस वर्ल्‍ड कप में ये लगातार चौथी हार है. बाबर आजम पर एक चौका भारी पड़ा.

केशव महाराज ने लगाया विनिंग शॉट
authorकिरण सिंह
Sat, 28 Oct 11:06 AM

साउथ अफ्रीका ने भी पाकिस्‍तान (South Africa vs Pakistan) को पीट दिया. पाकिस्‍तान की 6 मैचों में ये चौथी हार है. इस हार के साथ ही उसका सेमीफाइनल का रास्‍ता भी काफी मुश्किल हो गया है. टेंबा बावुमा की टीम ने बाबर आजम (Babar Azam) आजम की सेना पर एक विकेट से रोमांचक जीत हासिल की. सबसे ज्‍यादा  91 रन एडेन मार्करम ने बनाए, मगर विनिंग शॉट निकला केशव महाराज (keshav maharaj) के बल्‍ले से, उन्‍होंने 48वें ओवर में नवाज की दूसरी गेंद पर चौका लगाकर साउथ  अफ्रीका को जीत दिलाई.


पाकिस्‍तान को हराने के बाद केशव महाराज ने एक पोस्‍ट शेयर किया, जो काफी वायरल हो रहा है. पाकिस्‍तान पर जीत हासिल करने के बाद उन्‍होंने जय श्री हनुमान कहा. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर विनिंग मोमेंट की कुछ फोटो शेयर की और लिखा कि भगवान में मेरा विश्‍वास है. क्‍या शानदार परिणाम था. मार्करम और शम्‍सी का प्रदर्शन देखकर अच्‍छा लगा. जय श्री हनुमान

 

भारत से पुराना नाता

 

केशव महाराज ने 21 बॉल पर नॉट आउट 7 रन बनाए थे, मगर वो अहम मौके पर क्रीज पर टिके रहे. केशव महाराज भगवान हनुमान के बहुत बड़े भक्‍त हैं. उनका भारत से पुराना नाता है. उनके पूर्वज सुल्‍तानपुर के थे, जो 1874 में साउथ अफ्रीका चले गए थे. वो साउथ अफ्रीका में पले बढ़े, मगर भारतीय रीति रिवाजों से उनका काफी जुड़ाव है. जब भी उन्‍हें भारत आने का मौका मिलता है, वो मंदिर दर्शन करने भी जाते हैं.

 

ये भी पढ़ें :- 

 

AUS vs NZ: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, कंगारुओं को डराने आए नीशम, दोनों टीमों की प्लेइंग 11 में ये बदलाव

PAK vs SA मैच में क्या बेईमानी हुई? रासी वान डर डुसें के विकेट पर क्यों मच गया हंगामा, रिव्यू से पाकिस्तान को मिला फायदा तो फैंस का फूटा गुस्सा

Babar Azam : 'कप्तानी ने उसे खत्म कर दिया', 50 रन जड़कर आउट हुए पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम तो फैंस ने किया ट्रोल

 

 

लोकप्रिय पोस्ट