icon

कोलकाता रेप-मर्डर केस : सौरव गांगुली पत्नी डोना के साथ करेंगे विरोध प्रदर्शन, कहा- दोषियों को...

सौरव गांगुली अपनी पत्नी डोना के साथ कोलकाता रेप मर्डर केस मामले में सड़क पर उतरेंगे और दोषियों के खिलाफ विरोध जताएंगे. इस दौरान डोना गांगुली के स्कूल के बच्चे भी इसमें हिस्सा लेंगे.

इवेंट के दौरान सौरव गांगुली
authorNeeraj Singh
Tue, 20 Aug 05:09 PM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली अपनी पत्नी डोना के साथ कोलकाता रेप मर्डर केस मामले में शुरुआत से ही विरोध जता रहे हैं. ऐसे में अब उन्होंने इस विरोध को और बड़ा करने का प्लान किया है. सौरव गांगुली इस मामले में बुधवार को कोलकाता की सड़कों पर उतरेंगे और रैली में हिस्सा लेंगे. आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता को उन्होंने 'भयानक' बताया है. गांगुली ने कहा कि वो अपराधियों को कड़ी सजा देना चाहते हैं.

 

 

 

विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेंगे सौरव गांगुली

 

पूरे देशभर में महिला डॉक्टर से रेप और हत्या को लेकर हंगामा हो रहा है जिसमें हर शख्स यही चाहता है कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. बता दें कि सौरव गांगुली के साथ सड़क पर उनकी पत्नी और उनकी स्कूल की छात्राएं भी प्रदर्शन करेंगी. विरोध मार्च का आयोजन डोना गंगोपाध्याय के नृत्य विद्यालय दीक्षामंजरी द्वारा किया गया है. बताया गया है कि इस मार्च में डोना के सभी छात्र शामिल होंगे. जुलूस के लिए ड्रेस कोड भी तय किया गया है. दीक्षामंजरी के सभी छात्रों ने फैसला किया है कि वे इस शोक के माहौल में काले कपड़े पहनेंगे और सड़कों पर उतरेंगे. सूत्रों के मुताबिक पदयात्रा बुधवार शाम 7.30 बजे शुरू होगी. जुलूस बेहाला के बीरेन रॉय रोड पर सौरव के घर के सामने से शुरू होगा और जनकल्याण, जेम्स लॉन्ग सारणी होते हुए बेहाला ब्लाइंड स्कूल पहुंचेगा.

 

सौरव पहले भी इस मामले के विरोध में शामिल हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटना बेहद भयानक है. पूर्व दिग्गज ने अपराधियों के लिए सख्त सजा की भी मांग की. सोमवार को पूरे देश ने राखी मनाई लेकिन इस दौरान कई लोगों ने अपनी प्रोफाइनल पिक्चर को काला कर दिया. इसमें सौरव और डोना भी थीं. दोनों ने अपनी व्हॉट्सऐप डीपी को ब्लैक कर दिया. 

 

ये भी पढ़ें

भारतीय स्टार सालभर तक खाली बैठा रहा, किसी ने नहीं खिलाया, अब T20-वनडे सब जगह बरसा रहा रन, कहा- सुबह उठता हूं तो...

'जमीन आसमान का फर्क', Champions Trophy से पहले पाकिस्‍तान के स्‍टेडियम की हालत देख भड़के PCB चीफ, बोले- इंटरनेशनल लायक नहीं है

1 ओवर में 39 रन, 6 छक्के ठोककर 3 मैच खेलने वाले बल्लेबाज ने तोड़ा युवराज सिंह का वर्ल्ड रिकॉर्ड, फिर शतक बनाकर रचा इतिहास

लोकप्रिय पोस्ट