icon

GT vs DC : जैकफ्रेजर ने 90 रन के चेज में पहली गेंद पर लगाया गगनचुंबी छक्का, डगआउट में सौरव गांगुली नहीं रोक सके हंसी, वायरल हुआ ये Video

IPL 2024, GT vs DC : आईपीएल 2024 सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के तूफानी बल्लेबाज जैक फ्रेजर ने पहली गेंद पर जड़ा सिक्स तो सौरव गांगुली का रिएक्शन हुआ वायरल.

GT vs DC मैच में जैकफ्रेजर के सिक्स पर हंसते नजर आए सौरव गांगुली
authorShubham Pandey
Wed, 17 Apr 11:32 PM

GT vs DC : आईपीएल 2024 सीजन के 32वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने धमाका कर डाला. दिल्ली के गेंदबाजों ने धमाकेदार प्रदर्शन से पहले गुजरात की टीम को 89 रन पर ढेर कर डाला. इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के लिए अपने करियर में पहली बार ओपनिंग करने आए जैकफ्रेजर मैकगर्क ने पहली ही गेंद पर सामने की तरफ दनदनाता छक्का लगा डाला. इस सिक्स को देखकर दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर ऑफ़ क्रिकेट सौरव गांगुली उठ खड़े हुए और उनके रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ.


जैकफ्रेजर के सिक्स पर गांगुली को छूटी हंसी 


दरअसल, गुजरात को सिर्फ 89 रन पर ढेर करने के बाद दिल्ली की टीम अपना नेट रन रेट बेहतर करने के लिए हर हाल में जल्द से जल्द मैच को समाप्त करना चाहती थी. इस पर दिल्ली ने ओपनिंग में विस्फोटक जैकफ्रेजर मैकगर्क को भेजा. जैकफ्रेजर ने आते ही पहली गेंद पर संदीप वॉरियर को सामने की तरफ गगनचुंबी छक्का लगा डाला. इस छक्के को देखते ही दिल्ली के डगआउट में सौरव गांगुली उठ खड़े हुए और वह मुस्कुराते नजर आए. गांगुली का यही रिएक्शन सामने आया.

 

 


दिल्ली ने 67 गेंद पहले जीता मैच 


हालांकि मैच की बात करें तो जैकफ्रेजर तूफानी शुरुआत को ज्यादादेर तक जारी नहीं रख सके और 10 गेंदों में दो चौके व दो छक्के से 20 रन ही बना सके. जबकि दिल्ली को जल्दी चेज हासिल करवाने में शाई हॉप ने 10 गेंदों में एक चौके और दो छक्के से 19 रन और अंत तक कप्तान ऋषभ पंत ने 11 गेंदों में एक चौके व एक छक्के से 16 रन की नाबाद पारी खेली. जिससे दिल्ली ने 53 गेंदों में आईपीएल इतिहास में गेंदों के मामले में अभी तक सबसे बड़ी 67 गेंद पहले जीत हासिल कर डाली. वहीं दिल्ली का नेट रन रेट भी अब -0.975 से -0.07 तक बढ़ गया है और उनकी टीम नौंवें से छठवें पायदान पर आ गई है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Mayank Yadav Injury Update : मयंक यादव की लखनऊ सुपर जायंट्स टीम में कब होगी वापसी? इस Video से धोनी-CSK की बढ़ी टेंशन!

KKR vs RR : राजस्थान के खिलाफ हार के बाद श्रेयस अय्यर पर लगा लाखों का जुर्माना, केकेआर को इस भारी गलती की मिली कड़ी सजा

GT vs DC, Shubman Gill : 89 रन पर ढेर होने और हार के बाद गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने खुद को भी बताया कसूरवार, कहा - मैंने, साहा और...

लोकप्रिय पोस्ट