icon

IND vs PAK : भारत-पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल की होगी 'जंग', सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी

आईसीसी वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में पाकिस्तान की टीम ने जैसे ही न्यूजीलैंड को हराया, उसके बाद सौरव गांगुली ने भारत-पाकिस्तान सेमीफाइनल की भविष्यवाणी कर डाली.

रोहित शर्मा और बाबर आजम
authorSportsTak
Sat, 04 Nov 11:01 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में पाकिस्तान की टीम ने जैसे ही न्यूजीलैंड को बेंगलुरु के मैदान में बारिश के बीच 21 रन से हराया. उसके बाद से ही भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच होने वाले सेमीफाइनल को लेकर चर्चा जोरों पर है. इसी बीच भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले पर बड़ी भविष्यवाणी कर डाली.

 

भारत-पाकिस्तान में हो सेमीफाइनल 

 

स्पोर्ट्स तक से बातचीत में सौरव गांगुली ने कहा कि मैं चाहता हूं कि पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में जाकर कोलकाता खेलने आए और उसका मुकाबला भारत से ईडन गार्डंस में हो. उससे बड़ा कोई मैच नहीं हो सकता है.

 

WhatsApp पर  Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

गांगुली की ये भविष्यवाणी तभी सच साबित हो सकती है. जब पाकिस्तान की टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर फिनिश करे. जबकि टीम इंडिया टॉप पर रहे. इसके बाद भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल मुकाबला 16 नवंबर को कोलकाता में खेला जा सकता है. जिसका सभी फैंस को इतंजार रहेगा. फिलहाल टीम इंडिया सात मैचों में सात जीत से 14 अंक लेकर टॉप पर चल रही है. जबकि पाकिस्तान की टीम 7 मैचों में चार जीत से आठ अंक लेकर पांचवें स्थान पर काबिज है. 

 

कोहली के शतक पर क्या बोले गांगुली ?

 

वहीं भारत और साउथ अफ्रीका के बीच कोलकाता में 12 नवंबर को वर्ल्ड कप 2023 का बड़ा मैच खेला जाना है. इस दिन विराट कोहली जहां अपना जन्मदिन मना रहे होंगे. वहीं उनके फैंस को कोहली के बल्ले से आने वाले 49वें वनडे शतक का इंतजार भी है. इस तरह कोहली को लेकर गांगुली ने आगे कहा कि विराट महान बल्लेबाजों में से एक है. अगर वह ईडन गार्डंस में अपना 49वां वनडे शतक बना लेते हैं तो यह बहुत अच्छा होगा, वह टूर्नामेंट में कुई बार इसे बनाने के करीब पहुंचे थे. हालांकि उनके अलावा सभी बल्लेबाज अच्छा स्कोर कर रहे हैं - रोहित, विराट, श्रेयस, शुभमन गिल और गेंदबाज भी अच्छे दिख रहे हैं. पूरी टीम बेहतरीन दिख रही है. ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा, पूरी भारतीय टीम शानदार दिख रही है जिसे जीतना चाहिए.

 


 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs SA : क्या विराट कोहली 49वें शतक को पूरा करने के लिए हैं काफी बेताब? कोच राहुल द्रविड़ ने ये क्या कह डाला ?

बड़ी खबर : हार्दिक पंड्या के बाहर होने से बुमराह नहीं बल्कि ये धुरंधर बना टीम इंडिया का उपकप्तान, वर्ल्ड कप जिताने में रोहित का देगा साथ

लोकप्रिय पोस्ट