icon

वर्ल्ड कप में विवादित तरीके से आउट होने वाले बल्लेबाज का क्रिकेट बोर्ड पर हमला कहा- अच्छा खेला फिर भी जगह नहीं दी, इनके फैसले....

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड पर टीम के पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने हमला बोला है और कहा है कि इनके फैसले सही नहीं होते और ये लोग एजेंडा चलाते हैं.

एंजेलो मैथ्यूज
authorSportsTak
Mon, 15 Jan 03:48 PM

श्रीलंका क्रिकेट के ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड पर बड़ा हमला बोला है. मैथ्यूज ने बोर्ड पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बोर्ड के फैसले एजेंडा से प्रेरित होते हैं. ये खिलाड़ी तीन साल बाद टी20 क्रिकेट में वापसी कर रहा है. 36 साल के मैथ्यूज ने साफ कहा कि डोमेस्टिक लेवल पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2021 और 2022 की टीम में नहीं चुना गया था. मैथ्यूज ने ये बताया कि श्रीलंका ने चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में क्वालीफाई होने का चांस मिस कर दिया है. चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन पाकिस्तान में होना है.

 

लंबे समय में टी20 टीम में मैथ्यूज की वापसी


एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि लंका प्रीमियर लीग के पिछले दो सीजन में मैंने अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी की. लेकिन इसके बावजूद मुझे टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुना गया. वहीं इसके पीछे का मकसद क्या था ये भी नहीं बताया गया.  मैथ्यूज ने ये सारी बातें श्रीलंका और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए पहले टी20 के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया. मैथ्यूज ने कहा कि अगर आप एजेंडा से प्रेरित होकर फैसले लेते हो तो इस तरह की चीजें हो सकती हैं. हम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर पाए हैं.

 

मैंने हार नहीं मानी: मैथ्यूज


मैथ्यूज ने कहा कि टी20 फॉर्मेट में मौका न मिलने के बाद उनके हौंसले पूरी तरह टूट चुके थे. इस खिलाड़ी ने आगे बताया कि एक चीज जो मैं यहां साफ कर देना चाहता हूं कि अगर आप अच्छे से ट्रेनिंग करेंगे और खेलेंगे तो आप खुद के लिए एक अलग वातावरण बना सकते हैं जिसमें आप प्रदर्शन कर सकते हैं. पिछले कुछ सालों से मैं लगातार कोशिश कर रहा था. ऐसे में मुझे लगता है कि मैं और ज्यादा लंबे वक्त तक खेल सकता हूं. बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने मैथ्यूज को टाइम्ड आउट कर दिया था जिसके बाद उन्हें पवेलियन जाना पड़ा था. इस मामले पर काफी विवाद भी हुआ था.

 

रविवार को श्रीलंका और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले में श्रीलंका ने जीत हासिल कर ली. 3 मैचों की सीरीज में श्रीलंका ने 1-0 की लीड ले ली है. मैथ्यूज ने इस दौरान 2 ओवरों में 13 रन दिए लेकिन वो एक भी विकेट नहीं ले पाए. बल्ले से इस खिलाड़ी ने कमाल का खेल दिखाया. मैथ्यूज ने 38 गेंद पर 46 रन ठोके. अपनी पारी में इस बल्लेबाज ने 5 चौके और 1 छक्का लगाया और इस तरह श्रीलंका ने 144 रन का पीछा कर लिया. मंगलवार को दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाना है. ऐसे में श्रीलंका के पास सीरीज जीतने का मौका होगा.

 

ये भी पढ़ें:

टीम इंडिया के सेलेक्शन पैनल में किया जाएगा बदलाव, इस दिग्गज की होगी छुट्टी, BCCI ने मांगी एप्लीकेशन

बड़ी खबर: भारतीय ओपनर ने 404 रन ठोक रचा इतिहास, चौकों-छक्कों का अर्धशतक भी जड़ा, राहुल द्रविड़ से है खास कनेक्शन

जब आप बूढ़े हो जाते हैं...युवराज सिंह ने रोहित शर्मा vs हार्दिक पंड्या डिबेट पर ये क्या कह दिया

लोकप्रिय पोस्ट