icon

T20 WC, SL vs SA : 77 रन पर सिमटने के बाद श्रीलंकाई कप्तान हसरंगा का छलका दर्द, कहा - हमारी बैटिंग...

T20 WC, SL vs SA : टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अपने मैच में श्रीलंकाई टीम सिर्फ 77 रन पर ढेर हो गई और साउथ अफ्रीका ने 6 विकेट से दर्ज की आसान जीत.

SL vs SA मैच में हार के बाद साउथ अफ्रीका के हेनरिक क्लासेन से हाथ मिलाते श्रीलंकाई कप्तान वानिंदु हसरंगा
authorShubham Pandey
Tue, 04 Jun 07:00 AM

T20 WC, SL vs SA : टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज श्रीलंका के लिए कुछ ख़ास नहीं रहा और न्यूयॉर्क के मैदान में उनकी टीम पहले मैच में साउथ अफ्रीका के सामने सिर्फ 77 रन बनाकर ढेर हो गई. इसके जवाब में साउथ अफ्रीका ने आसानी से चार विकेट पर 80 रन बनाए और 22 गेंद पहले जीत दर्ज कर डाली. ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले मैच में बुरी तरह हारने के बाद श्रीलंकाई कप्तान वानिंदु हसरंगा का दर्द बाहर आया.


वानिंदु हसरंगा ने क्या कहा ?

 

साउथ अफ्रीका से छह विकेट की हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान वानिंदु हसरंगा ने कहा,

 

ईमनादारी से कहूं तो हमारे बल्लेबाजों ने 150 से 160 रन स्कोर बनाने का प्लान किया था. लेकिन ये विकेट 120 रन वाला था. हमारे गेंदबाजों को अपनी ताकत पर भरोसा था. इसलिए हमने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. हम स्कोर बनाना चाहते थे और उसके बाद बचाव करना चाहते थे. लेकिन ये पहला मैच था और हमारे पास अभी तीन मैच बाकी है. खासतौरपर अगर हमारी बैटिंग आगे अच्छी रही तो हम बढ़िया प्रदर्शन कर सकते हैं.  

 

श्रीलंकाई टीम 77 रन पर हुई ढेर 


वहीं मैच की बात करें तो श्रीलंकाई टीम न्यूयॉर्क के नसाउ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करने उतेरी तो पिच गेंदबाजों की मुरीद नजर आई. साउथ अफ्रीका के धाकड़ तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया ने चार ओवर में सिर्फ सात रन देकर चार विकेट झटके. जबकि दो-दो विकेट कगिसो रबाडा और केशव महाराज ने चटकाए. जिससे श्रीलंकाई टीम सिर्फ 77 रन ही बना सकी. इसके जवाब में साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों को भी पिच में बैटिंग करने में दिक्कत आई और उन्होंने 78 रन के चेज को 17वें ओवर में जाकर हासिल किया. साउथ अफ्रीका के लिए सबसे अधिक 20 रन बल्लेबाजी में क्विंटन डी कॉक ने बनाए. श्रीलंका के लिए सबसे अधिक दो विकेट वानिंदु हसरंगा ने लिए. 

 

ये भी पढ़ें :- 

SA vs SL, T20 World Cup 2024: एनरिक नॉर्खिया के आगे वर्ल्‍ड चैंपियन श्रीलंका 77 रन पर ढेर, 6 विकेट से जीता साउथ अफ्रीका

रोहित-विराट के ओपनिंग करने पर राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान, कहा- हम इसकी शिकायत…

T20 World Cup Prize Money: आईसीसी ने प्राइज मनी के लिए खाली की तिजोरियां, विजेता की रकम में आठ करोड़ का इजाफा, जानिए पूरी डिटेल्स

लोकप्रिय पोस्ट