icon

SL vs BAN: सुधरने का नाम नहीं ले रही है बांग्लादेश की क्रिकेट टीम, सीरीज जीतते ही कर दी ऐसी हरकत, अब मुशफिकुर ने किया ट्रोल, VIDEO

SL vs BAN: वर्ल्ड कपर 2023 में एंजेलो मैथ्यूज के टाइम्ड आउट का विवाद अब तक खत्म नहीं हुआ है और इसे लेकर बांग्लादेश- श्रीलंका के खिलाड़ी अब तक आमने सामने हैं.

बांग्लादेश क्रिकेट टीम
authorNeeraj Singh
Mon, 18 Mar 09:25 PM

बांग्लादेश की टीम ने श्रीलंका को उसी की भाषा में जवाब दिया है. टीम ने वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया है. बांग्लादेश की टीम ने श्रीलंका को 235 रन पर ढेर कर दिया. इसमें तस्कीन अहमद के 3 विकेट शामिल थे वहीं मुशफिकुर रहीम ने 41वें ओवर में टीम को मैच जिताया. टीम की तरफ तंजिद हसन ने सबसे ज्यादा 84 रन बनाए. वहीं 18 गेंद पर 48 रन ठोकने वाले रिशाद हुसैन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

 

बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने फिर किया ट्रोल


ट्रॉफी प्रेजेंटेशन के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी एक साथ इक्ट्ठा हुए और सभी ने टीम फोटो भी खिंचवाई. कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने ट्रॉफी को आगे रखा और फिर मुशफिकुर की तरफ इशारा किया. विकेटकीपर बल्लेबाज इसके बाद हेलमेट लेकर टीम के करीब आया और दिखाने लगे. इसके बाद सभी बांग्लादेशी खिलाड़ी हंसने लगे. इस सेलिब्रेशन को 2023 वर्ल्ड कप के एंजेलो मैथ्यूज को दिए गए टाइम्ड आउट के साथ जोड़ कर देखा गया.

 

 

 

ये था पूरा मामला

 

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले के दौरान श्रीलंका के बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज बिना हेलमेट के ही क्रीज पर पहुंच गए थे. जिसके बाद बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन की अपील पर उन्हें टाइम्ड आउट दे दिया गया. ऐसे में दोनों देशों के बीच हाल ही में खेले गए पहले टी20 के दौरान बांग्लादेश के पेसर शोरिफुल इस्लाम ने जैसे ही अविष्का फर्नांडो को आउट किया उन्होंने घड़ी की तरफ देखा. लेकिन श्रीलंका ने जैसे ही टी20 सीरीज पर कब्जा किया पूरी टीम ने ट्रॉफी के दौरान घड़ी की तरफ देखा और जश्न मनाने लगे. ऐसे में इसके बाद वनडे सीरीज की शुरुआत हुई और अब बांग्लादेशी टीम ने श्रींलका के खिलाड़ियों को ट्रोल कर दिया.

 

शांतो ने मैच के बाद कहा कि उन्होंने हमें टाइम्ड आउट का इशारा किया था. वो अब तक टाइम्ड आउट वाले मामले से आगे नहीं बढ़ पाए हैं. मुझे लगता है कि उन्हें आगे बढ़ने की जरूरत है. उन्हें वर्मान में रहना होगा. बता दें कि टाइम्ड आउट के चलते अब दोनों टीमों के बीच विवाद काफी आगे बढ़ता हुआ दिख रहा है.

 

ये भी पढ़ें:

बड़ी खबर: आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलेगा बाबर आजम की टीम का खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को करेगा रिप्लेस

बड़ी खबर: आईपीएल 2024 के लिए केएल राहुल हुए पूरी तरह फिट, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप से पहले BCCI ने दे डाली चेतावनी

IPL 2024: RCB या फिर CSK नहीं, रोहित शर्मा ने बताया था उस टीम का नाम जिसकी कप्तानी करना चाहता था क्रिकेटर


 

लोकप्रिय पोस्ट