icon

SIX Sixes in Over : 6,6,6,...छह गेंद में लगातार छह छक्के जड़कर आंध्र प्रदेश के बल्लेबाज ने काटा बवाल, विरोधी टीम ने 865 रन बनाकर दिया जवाब, देखें Video

SIX Sixes in Over, Video : आंध्र प्रदेश के 22 साल के बल्लेबाज वामशी कृष्णा ने एक ओवर की 6 गेंदों में लगातार 6 छक्के जड़कर धमाल मचा डाला, उनका वीडियो अब सामने आया है.

रेलवे के स्पिनर की गेंद पर छक्का लगाते वामशी कृष्णा (फोटो क्रेडिट - एक्स@BCCIdomestic)
authorShubham Pandey
Wed, 21 Feb 05:35 PM

SIX Sixes in Over, Video : भारत के घरेलू क्रिकेट में इन दिनों अंडर-23 कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी (COL C K NAYUDU TROPHY) खेली जा रही है. जिसमें आंध्र प्रदेश के 22 साल के बल्लेबाज वामशी कृष्णा ने एक ओवर की 6 गेंदों में लगातार 6 छक्के जड़कर बवाल काट दिया. उनके इसी ओवर का वीडियो अब बीसीसीआई ने जारी किया. जिसके बाद उनके छह छक्के सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे है.


आंध्र प्रदेश ने बनाए 378 रन 


दरअसल, अंडर-23 कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में आंध्र प्रदेश और रेलवे के बीच मैच खेला गया. जिमसें आंध्र प्रदेश की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी तो उनकी तरफ से ओपनिंग करने वामशी कृष्णा भी आए. कृष्णा ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान रेलवे के स्पिनर दमनदीप सिंह की छह गेंदों पर लगातार छह छक्के जड़ डाले. जबकि 64 गेंदों में उन्होंने 110 रनों की शतकीय पारी खेली. जिससे आंध्र प्रदेश की टीम ने पहले खेलते हुए पहली पारी में 378 रनों का स्कोर बनाया. रेलवे की तरफ से सबसे अधिक तीन-तीन विकेट एसआर कुमार और एमडी जायसवाल ने चटकाए.

 

 

रेलवे ने बनाए 865 रन 


आंध्र प्रदेश को विशाखापत्तनम के वाईएस राजा रेड्डी एसीए क्रिकेट स्टेडियम में 378 रन पर रोकने के बाद रेलवे के बल्लेबाजों ने भी जमकर पलटवार किया. रेलवे के लिए सलामी बल्लेबाज अंश यादव ने 597 गेंदों में 14 चौके और दो छक्के से 268 रन बनाए. जबकि उनके अलावा रवि सिंह ने भी 311 गेंदों में 17 चौके और 13 छक्के से 258 रन बनाए. इसके अलावा अंचित यादव ने भी 219 गेंदों में 13 चौके और दो छक्के से 133 रन की पारी खेली. जिससे रेलवे ने पहली पारी में 9 विकेट पर 865 रन का विशाल स्कोर बना डाला. जिसके चलते मैच बराबरी पर समाप्त हो गया.

 

ये भी पढ़ें :- 

ICC Test Player Rankings: यशस्‍वी जायसवाल की लंबी छलांग, लगातार दो डबल सेंचुरी लगाकर करियर की बेस्‍ट रैंकिंग पर पहुंचे, ऋषभ पंत और रोहित शर्मा का भी बदला स्थान

IND vs ENG: पड़ोसियों ने मुंह फेरा, 6 महीने के भीतर पिता-बड़े भाई दोनों का निधन, अब रांची टेस्ट में डेब्यू कर सकता है बिहार का ये खिलाड़ी

IND vs ENG, Ranchi Test : इंग्लैंड ने बढ़ाई भारत की टेंशन! 4 मैच में टीम इंडिया के 21 विकेट लेने वाले खूंखार गेंदबाज की होगी वापसी, जानें क्या है प्लान?

लोकप्रिय पोस्ट