icon

RCB vs GT : बीमारी से उठकर सिराज ने बरपाया कहर, आरसीबी को जीत दिलाने के बाद कहा - मैं जब सुबह उठा तो...

IPL 2024, RCB vs GT, Siraj : गुजरात के सामने नई गेंद से कहर बरपाने के बाद आरसीबी के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने बताया कि उनकी तबीयत सही नहीं थी.

RCB vs GT मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में मोहम्मद सिराज
authorShubham Pandey
Sun, 05 May 12:03 AM

RCB vs GT : आईपीएल 2024 सीजन में अभी तक मोहम्मद सिराज अपने पुराने रंग में नजर नहीं आए थे. लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2024 वाली टीम इंडिया में चयन होने के बाद सिराज जब आरसीबी के लिए गेंदबाजी करने आए तो गुजरात के सामने वह नई गेंद से बेहतरीन फॉर्म में नजर आए. सिराज ने मैदान में आते ही शुभमन गिल (2) और ऋद्धिमान साहा (1) को सस्ते में चलता करके उनकी टीम को बैकफुट पर धकेल डाला था. जिसके बाद गुजरात उबर नहीं सके और उसे 4 विकेट से हार मिली. इस तरह धमाकेदार गेंदबाजी से प्लेयर ऑफ़ द मैच का अवॉर्ड जीतने के बाद सिराज ने बड़ा खुलासा किया.

 

सिराज की तबीयत थी खराब

 

सिराज ने गुजरात के सामने चार ओवर के स्पेल में 29 रन देकर दो विकेट चटकाए और कहा,

 

मैं कल रात से बीमार था और जब सुबह सो कर उठा तो लगा कि नहीं खेल सकूंगा और रेस्ट ले लेता हूं. लेकिन फिर मुझे ऐसा लगता है जैसे कि गॉड ने हिम्मत दी और इस मैच में सफलता मिली. मैंने आज सुबह ही मैच से पहले ऋद्धिमान साहा के बारे में जिस गेंद पर विकेट का प्लान बनाया था. ठीक उसी तरह की गेंद फेंककर मैं विकेट हासिल कर सका. इसलिए वह काफी स्पेशल मूमेंट रहा. मैं काफी समय से रेड बॉल क्रिकेट खेल रहा था तो सफेद गेंद में शिफ्ट होने में थोड़ा समय लगता है. मैंने काफी अधिक अभ्यास किया और उसका रिजल्ट मिला.

 

सिराज का प्रदर्शन 


मोहम्मद सिराज की बात करें तो अभी तक आईपीएल 2024 सीजन के 9 मैचों में वह सात विकेट ही ले सके थे. जबकि नई गेंद से रन भी काफी लीक कर रहे थे. मगर गुजरात के सामने नई गेंद से कहर बरपाया और 10 रन के स्कोर तक दोनों सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर उन्होंने आरसीबी की जीत में अहम भूमिका निभाई. 148 रनों के लक्ष्य को आरसीबी ने 13.4 ओवर में हासिल करके न सिर्फ नेट रन रेट में इजाफा किया बल्कि प्लेऑफ की उम्मीदों को भी जिन्दा रखा है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

RCB vs GT : बेंगलुरु के सामने दो बार हार के बाद शुभमन गिल का दर्द आया बाहर, बताया कहां पर आरसीबी पड़ी भारी

विराट कोहली के धीमे स्ट्राइक रेट वाली बात पर भड़के सुनील गावस्कर, Live शो में स्टार स्पोर्ट्स को लताड़ा और कहा - कमेंटेटर्स को नीचा दिखाना है तो...VIDEO

T20 World Cup 2024 Squad : भारत, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज सहित 11 टीमों का हुआ ऐलान, जानें पाकिस्तान सहित किन 9 देशों का लटका मामला

लोकप्रिय पोस्ट