icon

IND vs WI, Siraj Catch : सिराज ने एक हाथ से हवा में छलांग लगाकर पकड़ा अद्भुत कैच, जडेजा जैसे फील्डर भी हो गए हैरान! देखें Video

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj Catch) ने जडेजा की गेंद पर एक हाथ से लपका अद्भुत कैच.

ind vs wi, siraj catch : सिराज ने एक हाथ से हवा में छलांग लगाकर पकड़ा अद्भुत कैच, जडेजा जैसे फील्डर भी हो गए हैरान! देखें video
authorSportsTak
Wed, 12 Jul 11:04 PM

टीम इंडिया के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj Catch) अपनी गेंदबाजी नहीं बल्कि अपनी धाकड़ फील्डिंग के चलते सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ सिराज ने रवींद्र जडेजा की गेंद पर मिड ऑफ में सिराज ने भागते हुए एक हाथ से ऐसा बेहतरीन कैच लपका कि सभी दंग रह गए. सिराज के अब इसी कैच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

सिराज ने लपका बेहतरीन कैच 


दरअसल, डोमनिका की पिच पर तेज गेंदबाजों को मदद मिलता ना देख कप्तान रोहित शर्मा ने जल्द ही अश्विन और जडेजा की जोड़ी को गेंद थमा डाली. अश्विन ने जहां आते ही वेस्टइंडीज के दोनों सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था. वहीं इसके बाद लंच से ठीक पहले पारी के 28वें ओवर की अंतिम गेंद पर जर्मन ब्लैकवुड ने जडेजा की गेंद पर मिड ऑफ की तरफ शॉट मारा. लेकिन गेंद हवा में चली गई. इस पर सिराज ने भागते हुए एक हाथ से डाइव लगाकर शानदार कैच लपक लिया. जिससे ब्लैकवुड 34 गेंदों में एक चौके से 14 रन बनाकर चलते बने. उनकी कैच देखकर जडेजा भी हैरान रह गए.

 

 

भारत ने मैच में बनाई पकड़


वहीं भारत के लिए यशस्वी जायसवाल और इशान किशन अपना डेब्यू मैच खेल रहे हैं. जिसमें वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन उसके बल्लेबाज भारतीय फिरकी के आगे टिक नहीं सके. पहले सेशन की समाप्ति तक अश्विन ने दो तो एक-एक विकेट शार्दुल ठाकुर और रवींद्र जडेजा ने चटकाया. जिससे लंच की समाप्ति तक वेस्टइंडीज के 68 रन पर चार विकेट गिर चुके थे. अब टीम इंडिया वेस्टइंडीज की पहली पारी जल्दी समेटकर विशाल स्कोर बनाना चाहेगी.

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2023 के बाद अर्जुन तेंदुलकर की मैदान में वापसी, अब इस प्रमुख टूर्नामेंट में खेलते आएंगे नजर

Yashasvi Jaiswal : भारत के लिए डेब्यू करते ही यशस्वी जायसवाल ने किया करिश्मा, इस मामले में सचिन तेंदुलकर को पछाड़ा

लोकप्रिय पोस्ट