icon

India A vs England Lions : शुभमन गिल के साथी ने शतक से इंग्लैंड को खदेड़ा, 403 रन का टारगेट देकर जीत से 8 कदम दूर इंडिया

India A vs England Lions, Sai Sudharsan : साई सुदर्शन ने इंडिया-ए के लिए 117 रनों की पारी से इंग्लैंड लायंस को हार की तरफ धकेल डाला, अब भारत को जीत के लिए 8 विकेट और चाहिए.

इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट के दौरान शॉट खेलते साई सुदर्शन
authorShubham Pandey
Sat, 03 Feb 07:07 PM

India A vs England Lions, Sai Sudharsan : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के आगामी सीजन में शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस से खेलने को तैयार साई सुदर्शन बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. साई ने इंडिया-ए के लिए खेलते हुए इंग्लैंड लायंस के खिलाफ 117 रनों की शतकीय पारी खेली. जिससे इंडिया-ए ने दूसरी पारी में 409 रनों का विशाल स्कोर बनाकर इंग्लैंड लायंस की टीम को तीसरे अनाधिकारिक चारदिवसीय टेस्ट मैच के तीसरे दिन 403 रनों का विशाल टारगेट दिया. इसके जवाब में तीसरे दिन के अंत तक इंग्लैंड के 83 रन पर दो विकेट गिर गए. जिससे अब इंडिया ए की टीम जीत से जहां 8 विकेट दूर है. वहीं इंग्लैंड की टीम को जीत के लिए अभी 320 रन चाहिए. जबकि अंतिम दिन का खेल ही बाकी रह गया है.


इंडिया-ए के लिए साई ने जड़ा शतक 


भारत ने पहली पारी में 192 रन बनाए. इसके जवाब में इंग्लैंड लायंस की टीम 199 रन ही बना सकी थी. जबकि इसके बाद इंडिया-ए के लिए दूसरी पारी में तीसरे दिन साई सुदर्शन ने 240 गेंदों में 16 चौके से 117 रन की पारी खेली. जबकि सारांश जैन ने 102 गेंदों में 9 चौके से 63 रन बनाए. जिससे इंडिया-ए ने दूसरी पारी में 409 रनों का विशाल स्कोर बनाकर इंग्लैंड पर शिकंजा मजबूत कर डाला.

 

403 रन का दिया टारगेट


अब 403 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी इंग्लैंड लायंस की दूसरी पारी में शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज कीटन जेनिंग्स (27) के अलावा नंबर तीन पर आने वाले ओलिवियर प्राइस (11) भी कुछ ख़ास नहीं कर सके. जबकि तीसरे दिन के अंत तक एलेक्स लीस 69 गेंदों में 5 चौके से 41 रन और नाइटवॉचमैन मैथ्यू फिशर एक रन बनाकर नाबाद रहे. इंग्लैंड ने तीसरे दिन के अंत तक दो विकेट पर 83 रन बना डाले थे. अब इंडिया-ए की टीम को जीत के लिए अंतिम दिन आठ विकेट और चटकाने होंगे. तीन मैचों की अनाधिकारिक टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में जीत से इंडिया-ए सीरीज में पहले ही 1-0 से आगे हैं. जबकि पहला मैच बराबरी पर समाप्त हुआ था.  

 

ये भी पढ़ें :- 

बड़ी खबर : Virat Kohli फिर बनने वाले हैं पिता? एबी डिविलियर्स ने बताया-दूसरा बेबी आने वाला है, कोहली-अनुष्का को बधाई

IND vs ENG: बुमराह की टांग तोड़ने वाली यॉर्कर का शिकार हुआ अंग्रेज बल्लेबाज, रफ्तार इतनी तेज, बाहर आ गए दोनों स्टम्प्स, VIDEO
IND vs ENG: सौरव गांगुली ने टर्निंग पिचों को लेकर कही चुभने वाली बात, बोले- 6-7 साल से घर पर हमारी बैटिंग…

लोकप्रिय पोस्ट