icon

IND vs ENG: शुभमन गिल क्या इंग्‍लैंड के खिलाफ बाकी बचे मैच खेल पाएंगे? जीत के बाद बल्‍लेबाज ने दी अपनी चोट पर बड़ी अपडेट

Ind vs ENG, 2nd Test: शुभमन गिल ने इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट में भारत को मिली जीत के बाद खुलासा किया कि वो इंजेक्‍शन लेकर बैटिंग करने आए थे.

शुभमन गिल ने दूसरे टेस्‍ट में शतक ठोका
authorकिरण सिंह
Mon, 05 Feb 04:23 PM

Shubman Gill injury, IND vs ENG: शुभमन गिल (Shubman Gill) उंगली में चोट की वजह से इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट के चौथे दिन मैदान पर फील्डिंग करने नहीं उतरे. उनकी चोट ने फैंस को टेंशन में भी डाल दिया है. विशाखापट्टनम टेस्‍ट में सेंचुरी लगाने वाले गिल ने इंजेक्‍शन लेकर बड़ी पारी खेली और टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया. जीत के बाद गिल ने अपनी चोट पर अपडेट दिया है. उन्‍होंने बताया कि वो कब तक फिट हो जाएंगे.

 

भारत ने 106 रन से दूसरा टेस्‍ट जीतकर पांच मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली. गिल ने चोटिल उंगली से ही दूसरी पारी में 104 रन ठोके. जीत के बाद गिल ने बताया कि दूसरी पारी में बल्‍लेबाजी के लिए मैदान पर आने से पहले उन्‍हें इंजेक्‍शन लेने पड़े थे, क्‍योंकि दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान उनकी उंगली में चोट लग गई थी. इंग्‍लैंड की पहली पारी में शॉर्ट मिड विकेट पर रेहान अहमद का कैच लेते वक्‍त वो चोटिल हो गए थे.

 

गिल ने चो‍ट पर दिया अपडेट

सीरीज के बाकी मैचों में गिल की उपलब्‍धता के बारे में बात करें तो उन्‍होंने कंफर्म किया है कि वो जल्‍दी फिट हो जाएंगे. उन्‍हें उम्‍मीद है कि अगले दो-तीन दिन में उनकी चोट ठीक हो जाएगी. सोमवार की सुबह बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि मैच के दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान गिल के इंडेक्‍स फिंगर में चोट लग गई थी. 

 

चोट के बावजूद गिल ने ठोका शतक

चोट के बावजूद गिल ने दूसरी पारी में बैटिंग की और 104 रन बनाकर भारत की बढ़त को 398 रन तक पहुंचाया. गिल ने इसी के साथ आलोचकों  का मुंह भी बंद करवा दिया. दरअसल गिल खराब फॉर्म में जूझ रहे थे. पहली पारी में भी वो फ्लॉप रहे थे. गिल महज 34 रन बनाकर आउट हो  गए थे.  उन्‍होंने 52वें ओवर में अपना शतक पूरा करा किया. शतक पूरा करने में उन्‍होंने 132 गेंदों का सामना किया. इस दौरान उन्‍होंने 11 चौके और दो छक्‍के लगाए. 

 

ये भी पढे़ं

IND vs ENG: बुमराह ने किया जॉनी बेयरस्टो का शिकार तो ट्रोल करने क्रीज पर पहुंचे अश्विन, दोनों के बीच हुई गाली- गलौज, VIDEO वायरल

IND vs ENG: एमएस धोनी जैसा काम करने चले केएस भरत, कर बैठे ये बड़ी गड़बड़, खतरनाक बल्लेबाज को मिला जीवनदान

इशान किशन को राहुल द्रविड़ ने फिर चेताया, बोले- भारत के लिए खेलना है तो करना पड़ेगा यह काम

लोकप्रिय पोस्ट