icon

शुभमन गिल ने बीच मैदान पर प्रैंक कर विराट को डराया, कोहली ने भी बल्ले से...VIDEO देख फैंस हुए लोटपोट

विराट कोहली और शुभमन गिल (Virat Kohli and Shubman Gill) की दोस्ती काफी गहरी है. दोनों एक दूसरे को छेड़ते और प्रैंक करते हुए अक्सर नजर आते हैं. नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले से पहले भी कुछ ऐसा ही हुआ.

गिल ने कोहली के साथ किया प्रैंक
authorSportsTak
Tue, 14 Nov 08:35 AM

शुभमन गिल (Shubman Gill) और विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर एक दूसरे संग कितनी ज्यादा मस्ती करते हैं ये हम सब पहले भी देख चुके हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे को छेड़ते हैं. इसमें ज्यादातर हाथ विराट का ही होता है क्योंकि कोहली सीनियर हैं और गिल जूनियर. लेकिन प्रदर्शन के मामले में गिल- विराट को कड़ी टक्कर देते हैं. फैंस का मानना है कि विराट अगर किंग हैं तो गिल प्रिंस और आने वाले समय में विराट के रिकॉर्ड्स पर गिल का कब्जा हो सकता है. इसी बीच एक इन दोनों खिलाड़ियों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें गिल कोहली के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

गिल का प्रैंक, विराट का बल्ला


भारत और नीदरलैंड्स मुकाबले से पहले सभी खिलाड़ी वार्म अप और अभ्यास कर रहे थे. इस बीच गिल मैदान पर स्ट्रेचिंग और दौड़ लगा रहे थे जबकि विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए जा रहे थे. इसी बीच गिल विराट के बेहद करीब पहुंच गए. गिल की झलक देख विराट डर गए और फिर उन्होंने अपने बैट से मजाक में गिल को मारने का इशारा किया जिसके बाद गिल अभ्यास के लिए दूसरी तरफ चले गए.

 

 

 

बता दें कि नीदरलैंड्स के खिलाफ भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की. कोहली और गिल दोनों अच्छी फॉर्म में थे. दोनों खिलाड़ियों ने 51 रन की पारी खेली और भारत के टॉप 5 में से हर खिलाड़ी ने 50+ स्कोर बनाया. इस तरह भारत ने 410 रन ठोके. कप्तान रोहित शर्मा ने 61 रन की पारी के साथ मोर्चा संभाला. श्रेयस अय्यर ने 94 गेंदों में 128 रन की पारी के साथ अपना पहला विश्व कप शतक बनाया. जबकि इससे पहले केएल राहुल ने किसी भारतीय खिलाड़ी के जरिए विश्व कप में अब तक का सबसे तेज शतक बनाया.

 

जवाब में, नीदरलैंड्स की पूरी टीम 250 रन पर ढेर हो गई. इस मैच में भारत ने कुल नौ गेंदबाजों का इस्तेमाल किया. जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा ने दो-दो विकेट लिए. विराट कोहली और रोहित शर्मा को भी 1-1 विकेट मिला. भारत को अब न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े में 15 नवंबर को सेमीफाइनल खेलना है.

 

ये भी पढ़ें

राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया की जीत पर खुश होने और हारने पर कोसने वालों पर तंज कसा, बोले- एक हार और हमें...
IND vs NZ: राहुल द्रविड़ ने मुंबई पहुंचते ही लिया पिच का जायजा, जानिए भारतीय खिलाड़ियों ने क्यों नहीं की प्रैक्टिस
मिचेल स्टार्क ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल से पहले संन्यास को लेकर चुप्पी तोड़ी, बोले- मैं टेस्ट के लिए सभी फॉर्मेट छोड़ दूंगा

 

लोकप्रिय पोस्ट