icon

वर्ल्‍ड कप फाइनल गंवाने के बाद बोले शुभमन गिल- 16 घंटे बीत गए, मगर अभी भी रात जितना ही दर्द हो रहा है

टीम इंडिया के वर्ल्‍ड कप फाइनल गंवाने के बाद स्‍टार बल्‍लेबाज शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्‍ट शेयर किया और अपने दर्द के बारे में बताया

शुभमन गिल का हार के बाद इमोशनल पोस्‍ट
authorकिरण सिंह
Mon, 20 Nov 04:14 PM

शुभमन गिल (shubman gill) ने टीम इंडिया के वर्ल्‍ड कप (World cup) फाइनल गंवाने के बाद सोशल मीडिया पर पहला पोस्‍ट शेयर किया. उन्‍होंने हार के बाद अपना दर्द बयां किया. बीती रात टीम इंडिया को वर्ल्‍ड कप के फाइनल में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार ने प्‍लेयर्स के साथ साथ हर एक भारतीय का भी दिल तोड़ दिया. किसी को भी टीम इंडिया की इस हार पर भरोसा नहीं हो रहा. 

 

फाइनल तक जिस अंदाज में टीम इंडिया पहुंची थी, उसे खिताब का सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा था, मगर फाइनल में टीम इंडिया का ख्‍वाब पूरा नहीं हो पाया. सेमीफाइनल तक अजेय रहने वाली टीम को फाइनल में  हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद प्‍लेयर्स भी टूट गए. दिल टूटने वाली हार के बाद गिल ने सोमवार को इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा कि 16 घंटे बीत गए हैं, मगर अभी भी उतना ही दर्द हो रहा है, जितना पिछली रात को हुआ था. उन्‍होंने आगे लिखा कि कई बार अपना सब कुछ देना ही काफी नहीं होता.

 

 

 

जीतने तक नहीं होगा खत्‍म

भारतीय बल्‍लेबाज ने आगे लिखा कि हम अपने आखिरी लक्ष्‍य से थोड़े पीछे रह गए. उन्‍होंने लिखा कि शानदार फैंस और हर उतार चढ़ाव में उनका अटूट समर्थन उनके लिए बहुत मायने रखता है. गिल ने कहा कि ये अंत नहीं है, ये तब तक खत्‍म नहीं होगा, जब तक वो जीत नहीं जाते. इस टूर्नामेंट में गिल ने 4 फिफ्टी लगाई. सेमीफाइनल में नॉट आउट 80 रन ठोकने वाले गिल फाइनल में महज 4 रन ही बना पाए. उनका ना चलना भी भारत के हार की एक वजह बना. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AUS FINAL: रनआउट के भूत ने टीम इंडिया को हरवाया पांचवां वर्ल्ड कप, पनौती बनकर कुंडली में बैठा

IND vs AUS Final: भारत को हराने के बाद ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज गुरूर से गरजा, चिढ़ाते हुए कहा- उस देश को कभी...

IND vs AUS: 5 महीने में दूसरी बार भारत और रोहित शर्मा का सपना तोड़ गया यह ऑस्ट्रेलियाई, टूटे हाथ से लड़कर आया था खेलने

लोकप्रिय पोस्ट