icon

IND vs WI: 140 किलो के रहकीम कॉर्नवाल स्ट्राइक पर आए तो गिल ने दिखाए डांस स्टेप्स, देखते रह गए कोहली, VIDEO

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को पहली पारी में 150 रन पर समेट दिया है. इस बीच भारतीय खिलाड़ी मस्ती की मूड में दिखे.

ind vs wi: 140 किलो के रहकीम कॉर्नवाल स्ट्राइक पर आए तो गिल ने दिखाए डांस स्टेप्स, देखते रह गए कोहली, video
authorSportsTak
Thu, 13 Jul 09:48 AM

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में भारत ने मैच पर शिकंजा कस लिया है. पहली पारी में विंडीज को 150 रन पर ढेर करने के बाद टीम इंडिया ने बिना किसी नुकसान के 80 रन बनाए लिए हैं. विंडीज को इतने कम स्कोर पर आउट करने का श्रेय आर अश्विन को जाता है. अश्विन ने 5 विकेट लिए और 33वीं बार 5 विकेट हॉल पूरा किया. कप्तान रोहित शर्मा 30 रन बनाकर नाबाद हैं जबकि जायसवाल 40 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं.

 

पहले टेस्ट में इशान किशन और यशस्वी जायसवाल को डेब्यू करने का मौका मिला. इसके अलावा अश्विन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 700 विकेट पूरे कर लिए हैं. वो तीसरे भारतीय गेंदबाज बन चुके हैं जिन्होंने 700 विकेट ले लिए हैं. हालांकि रिकॉर्ड्स और भारतीय खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के बीच मैदान पर खिलाड़ी मस्ती में भी नजर आए.

 

 

 

शुभमन गिल ने किया डांस


पहले दिन टीम इंडिया के खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आए. 64वें ओवर में वेस्टइंडीज की टीम के 9 विकेट गिर चुके थे और क्रीज पर रहकीम कॉर्नवाल जोमेल वॉरिकन थे. इस बीच रहकीम जब स्ट्राइक लेने आ रहे थे तब गिल ने डांस करना शुरू कर दिया. गिल के इस डांस को देख विराट खड़े के खड़े रहे गए और उन्हें देखते रहे. विराट इस दौरान अपनी जगह से बिल्कुल नहीं हिले.

 

बता दें कि, वेस्टइंडीज की तरफ से क्रेग ब्रेथवेट और तेजनारायण चंद्रपॉल ने पारी की शुरुआत की थी लेकिन दोनों ही 38 रन बनाकर चलते बने.  अंत में रहकीम कॉर्नवाल ने कुछ उम्मीद जगाई और 19 रन बनाए लेकिन न तो अलिक अथानाजे को किसी का साथ मिला और न ही कॉर्नवाल को. ऐसे में 64.3 ओवरों में ही वेस्टइंडीज की पूरी टीम ढेर हो गई. भारत की तरफ से पहली पारी में अश्विन ने 5 विकेट, जडेजा ने 3 विकेट और ठाकुर- सिराज को 1-1 विकेट मिले.
 

ये भी पढ़ें:

IND vs WI: आर अश्विन का बड़ा कमाल, इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे किए 700 विकेट, इस मामले में जेम्स एंडरसन से भी निकले आगे

IND vs WI: अश्विन की फिरकी में फंसी वेस्टइंडीज, 5 विकेट लेकर 150 पर ढेर की पूरी टीम, रोहित- जायसवाल ने ठोके 80 रन

 

लोकप्रिय पोस्ट