icon

GT vs DC, Shubman Gill : 89 रन पर ढेर होने और हार के बाद गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने खुद को भी बताया कसूरवार, कहा - मैंने, साहा और...

GT vs DC, Shubman Gill : आईपीएल 2024 सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के सामने सिर्फ 53 गेंद में हारने के बाद गुजरात के कप्तान शुभमन गिल का दर्द आया बाहर.

दिल्ली के खिलाफ मैच के दौरान शुभमन गिल
authorShubham Pandey
Wed, 17 Apr 10:44 PM

GT vs DC, Shubman Gill : आईपीएल 2024 सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के सामने शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात की टीम का प्रदर्शन काफी फ्लॉप रहा. गिल की टीम के बल्लेबाज दिल्ली के गेंदबाजों से पार नहीं पा सके और पहले खेलते हुए सिर्फ 89 रन ही बना सके. इसके जवाब में दिल्ली ने महज 53 गेंदों में मैच अपने नाम करके इस सीजन की धमाकेदार जीत दर्ज कर डाली. जबकि हार के बाद शुभमन गिल ने खुद को भी कसूरवार बताया.


शुभमन गिल का दर्द आया बाहर

 

दिल्ली कैपिटल्स ने अहमदाबाद के अपने घरेलू मैदान में मिलने वाली हार के बाद गिल ने कहा,

 

हमारी बैटिंग काफी औसत दर्जे की रही और इस मैच को भुलाकर जल्दी ही नए माइंडसेट के साथ वापसी करनी होगी. पिच काफी सही थी क्योंकि अगर आप मेरे, ऋद्धिमान साहा, और साई सुदर्शन के आउट होने के तरीके को देखेंगे तो इसमें विकेट का कोई रोल नहीं था. जबकि 90 रन के चेज में आपके गेंदबाजों को शुरू में ही डबल हैट्रिक जैसा करिश्मा करना होगा तो ही आप जीत सकते हैं. आधा सीजन समाप्त हो गया है और हम तीन मैच जीत चुके हैं. अब उम्मीद करता हूं कि पिछले सीजन की तरह हम आने वाले समय में पांच से छह मैच जीतकर वापसी करेंगे.

 

 

दिल्ली ने 53 गेंद में जीता मुकाबला 


वहीं मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स के लिए मुकेश कुमार (तीन विकेट), इशांत शर्मा (2 विकेट) और ट्रिस्टन स्टब्स (2 विकेट) ने कहर बरपा डाला. जिससे गुजरात की टीम ने आईपीएल इतिहास में अभी तक का अपना सबसे कम 89 रन का स्कोर बनाया. उनके लिए सबसे अधिक 34 रन राशिद खान ही बना सके. जबकि इसके जवाब में दिल्ली ने 8.5 ओवर में 4 विकेट पर 92 रन बनाते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज कर डाली. 

 

ये भी पढ़ें :- 

GT vs DC : मुकेश कुमार के कहर से 89 रन पर अपने घर में ढेर हुई गुजरात, दिल्ली ने 53 गेंदों में मैच समाप्त करके 6 विकेट से दर्ज की धांसू जीत

Mayank Yadav Injury Update : मयंक यादव की लखनऊ सुपर जायंट्स टीम में कब होगी वापसी? इस Video से धोनी-CSK की बढ़ी टेंशन!

KKR vs RR : राजस्थान के खिलाफ हार के बाद श्रेयस अय्यर पर लगा लाखों का जुर्माना, केकेआर को इस भारी गलती की मिली कड़ी सजा

लोकप्रिय पोस्ट