icon

IND vs NZ : शुभमन गिल ने ड्रेसिंग रूम की तरफ मारा दनदनाता छक्का, कुर्सी छोड़ खड़े हो गए रोहित शर्मा, Video कर देगा हैरान!

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के सिक्स पर रोहित शर्मा ने क्यों छोड़ी कुर्सी?

शुभमन गिल और रोहित शर्मा
authorSportsTak
Wed, 15 Nov 04:06 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इसके जवाब में रोहित शर्मा ने 29 गेंदों में चार चौके और चार छक्के से 47 रनों की तूफानी पारी खेली जबकि रोहित के जाने के बाद शुभमन गिल ने बल्लेबाजी में गियर बदला. गिल ने अपनी फिफ्टी पूरी करने के बाद सामने की तरफ एक बेहतरीन सिक्स मारा. जो सीधा टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम की तरफ गया. इस पर रोहित शर्मा ने कुर्सी छोड़ दी और खड़े होकर गिल की शॉट पर ताली बजाते नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

गिल ने जड़ा शानदार सिक्स 


दरअसल, रोहित और गिल ने मिलकर भारत को 8.2 ओवरों में 71 रनों की साझेदारी दिलाई. इसके बाद रोहित जब चलते बने तो गिल ने विराट कोहली के साथ पारी को आगे बढाया. तभी 41 गेंदों में सात चौके और एक छक्के से गिल ने अपनी फिफ्टी पूरी कर डाली थी. जिसके बाद पारी के 17वें ओवर में मिचेल सैंटनर की चौथी गेंद पर गिल ने सामने की तरफ बेहतरीन छक्का लगाया. जिससे गेंद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम की तरफ गई और गिल का शॉट देखकर रोहित शर्मा कुर्सी छोड़कर खड़े हुए और ताली बजाते नजर आए. जबकि गेंद ड्रेसिंग रूम के सामने की तरफ लगे शीशे पर लगी. इसी घटना का वीडियो भी सामने आया है.

 

 

 

 

 


मैदान छोड़कर बाहर गए गिल

 
वहीं मैच की बात करें तो भारत को रोहित के बाद गिल के रूप में एक और बड़ा झटका तब लगा जब वह 65 गेंदों में 8 चौके और तीन छक्के से 79 रन बनाकर खेल रहे थे. इस दौरान गिल के पैर में खिंचाव हुआ और क्रैम्प आ गया. जिससे गिल मैदान छोड़कर बाहर चले गए और वह रिटायर्ड हर्ट हो गए. गिल के बाहर जाने के बाद श्रेयस अय्यर मैदान में आए और उन्होंने कोहली के साथ पारी को संभाला. इस तरह भारत ने खबर लिखे जाने तक 24.3 ओवर में एक विकेट पर 175 रन बना डाले थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs NZ: वानखेड़े पहुंच डेविड बेकहम, सचिन के साथ खेला फुटबॉल, विराट कोहली से भी हुई मुलाकात

भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पुरानी पिच पर खेला था सेमीफाइनल तो अबकी बार क्यों हुआ पंगा?

लोकप्रिय पोस्ट