icon

टीम इंडिया की दिवाली पार्टी में श्रेयस अय्यर के साथ मिस्‍ट्री गर्ल? सामने आया Video

टीम इंडिया की दिवाली पार्टी में श्रेयस अय्यर और मिस्‍ट्री गर्ल एक ही कलर के कपड़े भी पहने थे. ज्‍यादातर फोटो में अय्यर मिस्‍ट्री गर्ल के साथ नजर आए

टीम इंडिया की दिवाली पार्टी
authorकिरण सिंह
Sun, 12 Nov 03:12 PM

टीम इंडिया का वर्ल्‍ड कप (World cup) का आखिरी लीग मैच नेदरलैंड्स के साथ है. दिवाली के दिन रोहित शर्मा (Rohit sharma) की टीम नेदरलैंड्स के खिलाफ मैदान पर उतरी. इस मैच से ए‍क दिन पहले टीम इंडिया ने धूमधाम से दिवाली मनाई . प्‍लेयर्स, कोचिंग स्‍टाफ सभी ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आए. टीम इंडिया की दिवाली पार्टी में प्‍लेयर्स की फैमिली भी पहुंची. 

 

इस दौरान स्‍टार बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ एक मिस्‍ट्री गर्ल नजर आई. जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. मिस्‍ट्री गर्ल और अय्यर के आउटफिट्स भी काफी मिलते जुलते थे. पार्टी की कई फोटो में अय्यर के साथ मिस्‍ट्री गर्ल नजर आई. 

 

परिवार के साथ मस्‍ती

 

टीम  इंडिया 5 अक्‍टूबर से लगातार खेल रहे हैं. प्‍लेयर्स अपने परिवार से भी दूर हैं. ऐसे में दिवाली सेलिब्रेशन ने प्‍लेयर्स को एक ब्रेक दिया और परिवार से साथ इस त्‍योहार को मनाने का भी मौका दिया. टीम इंडिया की दिवाली पार्टी अनुष्‍का शर्मा, रितिका सजदेह, रिवाबा जडेजा ने भी खूब मस्‍ती की. 

 

रिलैक्‍स हुए प्‍लेयर्स

 

टीम इंडिया पहले ही वर्ल्‍ड कप सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. ऐसे में टीम पर नेदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले को लेकर कोई दबाव भी नहीं है, मगर न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले परिवार के साथ त्‍योहार सेलिब्रेट करके प्‍लेयर्स काफी रिलैक्‍स हो गए. 

 

ये भी पढ़ें :- 

2025 ICC चैंपियंस ट्रॉफी के लिए 7 टीमें तय, एक की राह में रोड़ा भारत, पाकिस्तान की हार से डूबी श्रीलंका

PAK vs ENG : पाकिस्तान के बाहर होने के बीच हताश बाबर आजम, रिजवान के साथ ये क्या किया? Video से मची खलबली!

 

लोकप्रिय पोस्ट