icon

श्रेयस अय्यर 2 साल बाद IPL खेलने उतरे और 2 गेंद टिक सके, पैट कमिंस के करतब से बिना खाता खोले आउट, देखिए Video

श्रेयस अय्यर हालिया समय में बल्ले से जूझते दिखे हैं. वे भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में नाकाम रहे थे. इसके बाद उन्हें बाहर कर दिया गया था.

श्रेयस अय्यर दूसरे सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी कर रहे हैं.
authorShakti Shekhawat
Sat, 23 Mar 08:48 PM

Shreyas Iyer IPL 2024: श्रेयस अय्यर के लिए आईपीएल 2024 का आगाज यादगार नहीं रहा. कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी करते हुए वे दो गेंद टिक सके और सिल्वर डक का शिकार बने. टी नटराजन की गेंद पर वे मिड ऑफ पर पैट कमिंस को कैच दे बैठे. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ने जबरदस्त डाइव लगाते हुए विरोधी टीम के मुखिया का कैच लपका. इस तरह अय्यर की आईपीएल में वापसी खराब रही. वे दो साल बाद यह टूर्नामेंट खेल रहे हैं. आईपीएल 2023 में वे पीठ की इंजरी के चलते नहीं खेल पाए थे.

 

अय्यर हैदराबाद की पारी के चौथे ओवर में बैटिंग के लिए उतरे. नटराजन के वेंकटेश अय्यर को आउट करने के बाद वे चौथे नंबर पर आए. अय्यर सात रन बनाने के बाद आउट हुए थे. तब टीम का स्कोर दो विकेट पर 32 रन था. ऐसे में केकेआर को अय्यर से उम्मीद थी कि वे बड़ी पारी खेलेंगे क्योंकि दूसरे छोर पर फिल सॉल्ट अच्छे रंग में थे और तेजी से रन जुटा रह थे. लेकिन अय्यर की पारी दो गेंद में ही खत्म हो गई. उन्होंने फुल लैंथ पर मिली गेंद को ऑफ साइड में उड़ाना चाहा लेकिन कमिंस से पार नहीं पा सके. हैदराबाद के कप्तान ने फील्डिंग में भी अपनी काबिलियत दिखाई.

 

 

अय्यर के लिए साल 2024 नहीं रहा अच्छा

 

अय्यर हालिया समय में बल्ले से जूझते दिखे हैं. वे भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में नाकाम रहे थे. इसके बाद उन्हें बाहर कर दिया गया था. वे इस दौरान पीठ दर्द से भी परेशान रहे और मुंबई की ओर से रणजी मैच नहीं खेल पाए. ऐसे में बीसीसीआई ने उनसे सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट छीन लिया. हालांकि कुछ दिनों के आराम के बाद वे रणजी ट्रॉफी में मुंबई की ओर से खेले थे. यहां पर दूसरी पारी में 95 रन बनाकर उन्होंने एक तरह से फॉर्म में वापसी की थी. लेकिन आईपीएल के पहले मैच में डक ने फिर से काम बिगाड़ दिया. उनके पास अभी कम से कम 13 मुकाबले इस टूर्नामेंट में बचे हुए हैं. इनके जरिए वे बड़े रन जुटाकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए दावा पेश करना चाहेंगे.

 

ये भी पढ़ें

PBKS Vs DC IPL 2024: सस्ते में आउट होते ही अनचाही लिस्ट में शामिल हुए शिखर धवन, 39 बार दोहरा चुके हैं एक ही गलती
Rishabh Pant : IPL 2024 के पहले मैच में पंजाब किंग्स से हार के बाद छलका ऋषभ पंत का दर्द, कहा - इशांत शर्मा की चोट...
पाकिस्तानी दिग्गज ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए खत्म किया संन्यास, जानिए क्यों 4 महीनों में ही पलटा फैसला

लोकप्रिय पोस्ट