icon

IND vs ENG, Video : श्रेयस अय्यर को लगी पाकिस्तान की ये बड़ी बीमारी, गुस्साए फैंस ने कहा - 'टीम इंडिया से अब बाहर करो'

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की शुरुआत सही नहीं रही और श्रेयस अय्यर के आउट होने से फैंस नाराज हो गए.

श्रेयस अय्यर और इमाम उल हक़
authorSportsTak
Sun, 29 Oct 04:05 PM

लखनऊ के मैदान में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम इंडिया (Team India) की पहले बैटिंग करते हुए शुरुआत सही नहीं रही और शुभमन गिल (9 रन) के बाद विराट कोहली बिना खाता खोले पवेलियन रवाना हो गए थे. इसके बाद भारत की उम्मीदें श्रेयस अय्यर और रोहित शर्मा पर टिकी थी. मगर श्रेयस अय्यर को पाकिस्तान की बीमारी लगी और उनकी कमजोरी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. धर्मशाला के मैदान में पिछले मैच में न्यूजीलैंड ने जिस शार्ट पिच बॉल पर अय्यर को पवेलियन भेजा था. ठीक उसी तरह इंग्लैंड ने भी शार्ट पिच बॉल पर श्रेयस अय्यर को चलता कर डाला. इस तरह जिस शार्ट पिच बॉल से पाकिस्तान के बल्लेबाज इमाम उल हक़ और अब्दुल्ला शफीक सहित उनके तमाम खिलाड़ी जूझ रहे हैं. यही बीमारी अय्यर को भी पिछले काफी समय से खाए जा रही है.

 

अय्यर फिर बने शार्ट पिच का शिकार 


इंग्लैंड की टीम ने लखनऊ के मैदान में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इसके जवाब में भारत के 27 रन पर दो विकेट गिर चुके थे. जिसके बाद श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करने आए और 16 गेंद में चार रन बनाकर वोक्स की शार्ट पिच बॉल का शिकार बन गए. जिससे अय्यर जैसे ही आउट हुए. उसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर डाला. अय्यर वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक कुछ ख़ास नहीं कर सके और उनके नाम 6 पारियों में 32 के औसत से सिर्फ 128 रन ही दर्ज हैं. यही कारण है कि फैन ने अब टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से उन्हें बाहर करने का फरमान भी सुना डाला.

 

WhatsApp पर  Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

संकट में टीम इंडिया 


वहीं वर्ल्ड कप 2023 की बात करें तो टीम इंडिया अभी तक अपने सभी 5 मैचों में जीत दर्ज कर चुकी है. जिसके बाद रोहित शर्मा की टीम अगर इंग्लैंड के खिलाफ लखनऊ के मैदान में जीत दर्ज करती है तो उसका सेमीफाइनल में जाना तय हो जाएगा. खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया को रोहित और राहुल ने संभाल रखा था. भारत ने 23 ओवर में तीन विकेट पर 81 रन बना डाले थे. अब रोहित और राहुल बड़ी साझेदारी निभाकर भारत को संकट से उबारना चाहेंगे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Virat Kohli Duck: विराट कोहली इंग्लैंड की साजिश में फंसे, 9 गेंद में बिना खाता खोले आउट, वर्ल्ड कप इतिहास में पहली बार नाम हुआ जीरो

'बहुत ओवररेटेड हैं, हमेशा मार खाते हैं,' भारतीय क्रिकेटर ने ऑन एयर इन तेज गेंदबाजों पर साधा निशाना, बता दिया फ्लॉप

लोकप्रिय पोस्ट