icon

Buchi Babu Tournament: श्रेयस अय्यर और सरफराज खान रहे फ्लॉप, दोनों पारियों में नहीं गरजा बल्ला, हार के संकट में फंसी मुंबई

Buchi Babu Tournament: रेड बॉल से खेले जाने वाले बुची बाबू इंविटेशनल टूर्नामेंट में मुंबई से खेलने वाले सरफराज खान और श्रेयस अय्यर का बल्ला रहा खामोश.

भारत के लिए एक टेस्ट मैच के दौरान श्रेयस अय्यर
authorShubham Pandey
Fri, 30 Aug 02:14 PM

Buchi Babu Tournament: रेड बॉल से खेले जाने वाले बुची बाबू इंविटेशनल टूर्नामेंट में मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन का सामना तमिनाडु क्रिकेट की टीम से हुआ. इसमें दोनों पारियों में मुंबई के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और सरफराज खान कुछ ख़ास नहीं कर सके. जिससे मुंबई की टीम पर अब हार का संकट मंडराने लगा है.


अय्यर और सरफराज खान रहे फ्लॉप 


दरअसल, बुची बाबू इंविटेशनल टूर्नामेंट में तमिलनाडु ने पहली पारी में 379 रनों का विशाल स्कोर बनाया. इसके जवाब में मुंबई के लिए पहली पारी में श्रेयस अय्यर दो रन ही बना सके जबकि सरफराज खान ने सिर्फ छह रन ही बनाए. इसके अलावा काफी समय बाद रेड बॉल क्रिकेट खेलने वाले सूर्यकुमार यादव ने 30 रन की पारी खेली. लेकिन मुंबई की टीम 156 रन ही बना सकी.


मुंबई को मिला 510 रन का लक्ष्य 


तमिलनाडु की टीम ने दूसरी पारी में 286 रन का टोटल बनाया और उसने मुंबई को जीत के लिए 510 रनों का विशाल टारगेट दिया. इसके जवाब में मुंबई के लिए दूसरी पारी में भी श्रेयस अय्यर का बल्ला नहीं चला और वह सिर्फ 22 रन ही बना सके. जबकि सरफराज खान शून्य पर ही चलते बने. जिससे खबर लिखे जाने तक मुंबई के 156 रन पर सात विकेट गिर चुके थे. जबकि सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करने नहीं आए थे. अब तमिलनाडु की टीम तीन और विकेट लेकर मुंबई पर बड़ी जीत दर्ज करना चाहेगी. जबकि श्रेयस अय्यर और सरफराज खान जैसे खिलाड़ी टेस्ट टीम इंडिया में वापसी के लिए इसके बाद दलीप ट्रॉफी के मैच भी खेलते नजर आएंगे. रेड बॉल से खेली जाने वाली दलीप ट्रॉफी का आगाज पांच सितंबर से होगा. वहीं भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होगा. 

लोकप्रिय पोस्ट