icon

रोहित शर्मा को देखते ही श्रेयस अय्यर ने छोड़ी अपनी कुर्सी, फिर कप्‍तान ने अवॉर्ड सेरेमनी में किया दिल जीतने वाला काम, Video

श्रेयस अय्यर और रोहित शर्मा के बीच अवॉर्ड फंक्‍शन में फ्रंट लाइन की कुर्सी को लेकर जो हुआ, उसका वीडियो वायरल हो रहा है.

अवॉर्ड फंक्‍शन के दौरान श्रेयस अय्यर और रोहित शर्मा
authorकिरण सिंह
Thu, 22 Aug 11:13 AM

रोहित शर्मा, विराट कोहली, आर अश्विन, हरमनप्रीत कौर, दीप्ति शर्मा समेत कई भारतीय क्रिकेटर्स को बीते दिन स्‍पेशल अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया. CEAT क्रिकेट अवार्ड फंक्‍शन में भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा को बेस्‍ट मेंस इंटरनेशनल क्रिकेट ऑफ द  ईयर चुना गया है. इस कार्यक्रम के दौरान भारतीय बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर ने रोहित के लिए सम्‍मान दिखाकर हर किसी का दिल जीत लिया. 

 

इतना ही इसके बाद रोहित ने भी करोड़ों दिल जीतने वाला काम किया. दरअसल जब भारतीय कप्‍तान रोहित इवेंट में पहुंचे तो फ्रंट लाइन में बैठे अय्यर ने उनके लिए अपनी कुर्सी छोड़ दी और उन्‍हें वहां बैठने का निवेदन किया. रोहित ये देखकर मुस्‍कुराने लगे और दूसरी कुर्सी पर बैठे, इतना ही नहीं उन्‍होंने अपने से आगे वाली सीट पर अय्यर पर बैठाया. दोनों का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

 

अवॉर्ड फंक्‍शन की पूरी लाइमलाइट भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बटोरी. जो साल के बेस्‍ट क्रिकेटर चुने गए. उन्‍होंने साल 2023 में इंटरनेशनल क्रिकेट में 1800 रन बनाए. वनडे क्रिकेट में उन्‍होंने 2023 में 52.59 की शानदार औसत से 1255 रन बनाए. वर्ल्‍ड कप के दौरान भी रोहित का कमाल का प्रदर्शन था. उन्होंने 597 रन बनाए और टूर्नामेंट के दूसरे सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे.

 

अय्यर को भी मिला अवॉर्ड

 

वहीं श्रेयस अय्यर की बात करें तो उन्‍होंने अपनी कप्‍तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2024 की ट्रॉफी दिलाई. उन्‍हें इसके लिए स्‍टार स्‍पोर्ट्स टी20 लीडरशिप अवार्ड से सम्‍मानित किया गया. यशस्‍वी जायसवाल साल के बेस्‍ट टेस्‍ट बल्‍लेबाज और आर अश्विन बेस्‍ट टेस्‍ट बॉलर रहे. जबकि फिल साल्‍ट बेस्‍ट टी20 बल्‍लेबाज और टिम साउदी बेस्‍ट बॉलर रहे.  

 

ये भी पढ़ें:

Kolkata rape-murder: सौरव गांगुली की बेटी की आंखों में उतरा खून, पेरेन्‍ट्स के साथ किया विरोध प्रदर्शन, बोलीं- 2024 में भी...

'मुझे मेरे तीन पिलर्स से बहुत मदद मिली', रोहित शर्मा ने किन तीन लोगों को दिया T20 World Cup जीतने का क्रेडिट?

'अगर आप रोहित के हिसाब से...', मोहम्‍मद शमी ने रोहित शर्मा को लेकर किया 'बड़े सीक्रेट' का खुलासा, Video

लोकप्रिय पोस्ट