icon

श्रेयस अय्यर-इशान किशन के सिर पर बीसीसीआई ने रखा हाथ, टीम में हुए शामिल, इस कंडीशन पर वापस हासिल कर सकते हैं सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट

बीसीसीआई चेतावनी को नजरअंदाज किए जाने के कारण श्रेयस अय्यर और इशान किशन से नाराज थी और दोनों को कुछ महीने पहले सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट से भी बाहर कर दिया था.  

श्रेयस अय्यर और इशान किशन को बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट से बाहर कर दिया था
authorकिरण सिंह
Sun, 19 May 12:45 PM

श्रेयस अय्यर और इशान किशन के सिर पर बीसीसीआई ने हाथ रख दिया है. सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट से बाहर होने के बाद दोनों को बोर्ड की तरफ से लाइफलाइन मिली है. पिछले सीजन रणजी ट्रॉफी मैच ना खेलने पर दोनों को अजीत अगरकर की सेलेक्‍शन कमिटी ने बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट से बाहर कर दिया था, जिसके ढाई महीने बाद अय्यर और इशान को स्‍पेशल टीम में शामिल किया गया. दोनों को नेशनल क्रिकेट एकेडमी हाई परफॉर्मेस प्रोग्राम के लिए चुना गया है. 

 

टाइम्‍स ऑफ इंडिया के अनुसार घरेलू सीजन 2024-2025 के लिए एनसीए हाई परफॉर्मेंस मॉनिटरिंग प्रोग्राम के लिए 30 प्‍लेयर्स को चुना गया है, जिसमें अय्यर और इशान भी शामिल हैं.

रिपोर्ट के अनुसार एक सोर्स का कहना है-

 

बीसीसीआई या फिर नेशनल सेलेक्‍शन कमिटी अय्यर और इशान के खिलाफ नहीं हैं. घरेलू क्रिकेट को लेकर यदि वो अपने रवैये को सुधारते हैं और आने वाले घरेलू सीजन में अपनी घरेलू टीम से खेलते हैं तो इसकी संभावना है कि वो अपना सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट फिर से हासिल कर सकते हैं और यदि वो अच्‍छा प्रदर्शन करते हैं तो टीम इंडिया में भी उनकी वापसी हो सकती है. ये उनके लिए एक इशारा है कि वो सेलेक्‍टर्स के रडार पर हैं.

 

आईपीएल में बिजी अय्यर

 

NCA हाई परफॉर्मेंस के लिए श्रेयस अय्यर, इशान किशन, मुशीर खान, मयंक यादव, उमरान, आवेश खान, कुलदीप सेन, हर्षित राणा, खलील अहमद, आशुतोष, तुषार देशपांडे, रियान पराग, साई सुदर्शन, साई किशोर, देवदत्‍त पडिक्‍कल, पृथ्‍वी शॉट, तनुष कोटियन समेत कई खिलाड़ी चुने गए हैं. अय्यर इस वक्‍त आईपीएल में बिजी हैं. उनकी कप्‍तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आईपीएल 2024 के प्‍लेऑफ में पहुंच गई है. जबकि इशान की मुंबई इंडियंस लीग स्‍टेज से ही बाहर हो गई है.

 

ये भी पढ़ें :-

'RCB का मजाक उड़ाने वाले उसके फैन बन जाएं, अभी देर नहीं हुई', भारतीय स्‍टार ने हिसाब-किताब का पर्चा दिखाकर कहा- हम पर हंसने वाले...

Yash Dayal: 405 दिन, 9720 घंटे और 58 सप्‍ताह में जीरो से हीरो बने यश दयाल, आखिरी ओवर में एमएस धोनी की सेना को खदेड़ा

RCB vs CSK : धोनी का 110 मीटर का छक्का बना चेन्नई की हार का विलेन! जानिए ऐसा क्या हुआ कि आरसीबी ने पलट दी बाजी

लोकप्रिय पोस्ट