icon

IND vs SL : श्रेयस अय्यर ने 106 मीटर लंबा मारा छक्का तो सीट से उठकर भागी रितिका और धनश्री, चौंकाने वाला Video आया सामने

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में श्रेयस अय्यर ने श्रीलंका के सामने मुंबई के वानखेड़े मैदान में 106 मीटर लंबा छक्का जड़कर हलचल पैदा कर डाली.

श्रेयस अय्यर
authorSportsTak
Thu, 02 Nov 06:22 PM

श्रीलंका के खिलाफ मुंबई में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के मुकाबले में टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer Six) ने कई तूफानी शॉट्स लगाए. इस दौरान अय्यर ने मुंबई के वानखेड़े मैदान पर वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक का सबसे लंबा 106 मीटर का दनदनाता छक्का स्टैंड्स की तरफ मारा. जहां पर युजवेंद्र चहल के साथ रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, चहल की पत्नी धनश्री और आर. अश्विन की पत्नी प्रीती अश्विन बैठी हुई थी. अय्यर का शॉट अपनी तरफ आता देख रितिका और धनश्री अपनी सीट से उठकर भागने लगी. तभी गेंद स्टैंड्स की दीवार से जा लगी. जिसका वीडियो आईसीसी ने भी जारी किया है.

 

अय्यर ने लगाया 106 मीटर लंबा छक्का 


दरअसल, श्रीलंका के सामने भारत के 196 रन पर तीन विकेट गिर चुके थे. इसके बाद नंबर चार पर खेलने वाले अय्यर ने धमाक किया और वह बड़े-बड़े शॉट्स लगा रहे थे. इसी दौरान पारी के 36वें ओवर में कसुन रजिथा की चौथी गेंद पर अय्यर ने सामने की तरफ दमदार शॉट खेला. जो सीधा उसी स्टैंड्स की तरफ गया. जहां पर रितिका और धनश्री बैठी हुईं थी. गेंद को अपनी तरफ आता देख ये दोनों सीट छोड़कर भागने लगी लेकिन गेंद स्टैंड्स के बोर्ड से टकराकर वापस चली गई. इसी घटना का वीडियो अब सामने आया है.

 

 

भारत ने बनाया 357 रनों का विशाल स्कोर 


वहीं मैच की बात करें तो रोहित शर्मा (4 रन) के जल्दी आउट होने के बाद शुभमन गिल (92 रन) और विराट कोहली (88 रन) के बीच दूसरे विकेट के लिए 189 रनों की साझेदारी हुई. इसके बाद श्रेयस अय्यर ने अंत में 56 गेंदों पर तीन चौके और छह छक्के से 82 रनों की धमाकेदार पारी खेल डाली. जिससे भारत ने पहले खेलते हुए 50 ओवरों में आठ विकेट पर 357 रनों का विशाल स्कोर बना डाला. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs SL : विराट कोहली का मस्तमौला अंदाज, कभी गिल के मारा बल्ला तो मैथ्यूज को भी नहीं छोड़ा, Video देख नहीं रुकेगी हंसी!

पाकिस्तान टीम ने भारत को देख उठाया बड़ा कदम, बांग्लादेश पर जीत के बाद शाहीन अफरीदी को जानें किसने और क्यों दिया तोफहा?
रोहित शर्मा की बात सुन लोटपोट हुए पत्रकार, सवाल पर फिर मिला 'क्या बोलूं' जवाब, फैंस को याद आया 4 साल पुराना किस्सा, VIDEO
NZ vs PAK: पाकिस्तान की खैर नहीं!, न्यूजीलैंड की टीम में आया 6 फीट 8 इंच लंबा गेंदबाज, बल्लेबाजों को कर देता है बेबस

लोकप्रिय पोस्ट