icon

श्रेयस अय्यर ने काला चश्‍मा पहन खेली सात गेंदे, फिर 0 पर हुए आउट तो उड़ी कप्‍तान की जमकर खिल्‍ली

श्रेयस अय्यर सनग्‍लासेस लगाकर बैटिंग करने उतरे और जीरो पर आउट हो गए, जिसके बाद से ही वो काफी ट्रोल हो रहे हैं.

सनग्‍लासेस लगाकर बैटिंग करते श्रेयस अय्यर
authorकिरण सिंह
Fri, 13 Sep 12:33 PM

श्रेयस अय्यर का बल्‍ला एक बार फिर नहीं चल पाया. दलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड के मैच में इंडिया डी के कप्‍तान अय्यर खाता तक नहीं खोल पाए. इंडिया ए के खिलाफ मुकाबले के दूसरे दिन खलील अहमद ने उनका शिकार किया. टेस्‍ट टीम में अय्यर की वापसी की राह भी मुश्किल होती नजर आने लगी है. सलामी बल्‍लेबाज अथर्व ताइडे के पहले ही ओवर में आउट होने के बाद अय्यर काला चश्‍मा पहन पूरे आत्‍मविश्‍वास के साथ क्रीज पर आए और उन्‍होंने सात गेंदों का सामना भी किया, मगर वो इन सात गेंदों में अपना खाता तक नहीं खोल पाए. 

 

खलील ने अय्यर को आकिब खान के हाथों कैच आउट कराया. जिसके बाद काले चश्‍मे के चलते अय्यर की खिल्‍ली उड़ने लगी. सोशल मीडिया पर अब वो काफी ट्रोल हो रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि उन्‍हें बैटिंग करते हुए सनग्‍लासेस की जरूरत क्‍यों है, जब सूरज दाएं या बाएं होता है. अय्यर की बात करें तो पहले राउंड के मैच में उन्‍होंने इंडिया सी के खिलाफ पहली पारी में 9 रन और दूसरी पारी में 54 रन बनाए थे, मगर दूसरे राउंड के मुकाबले में तो उनका बल्‍ला ही नहीं चल पाया.

 

 


 

 

अय्यर के रूप में इंडिया डी को छह रन पर दूसरा झटका लग गया.उनके अलावा संजू सैमसन भी नहीं चल पाए. दलीप ट्रॉफी में अपना पहला मैच खेल रहे सैमसन महज 5 रन ही बना पाए. उनके रूप में टी म को 52 रन पर चौथा झटका लगा. इससे पहले इंडिया ए टीम 290 रन पर ऑलआउट हो गई थी. शम्‍स मुलानी ने 89 रन और तनुष कोटियान ने 53 रन बनाए थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

AFG vs NZ: अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड टेस्ट बारिश के कारण धुला, दर्ज हुआ खराब रिकॉर्ड, 91 साल के इतिहास में भारतीय जमीं पर पहली बार हुआ ऐसा

'सचिन तेंदुलकर के नाम रिकॉर्ड होने में क्या गलत है', सुनील गावस्कर ने जो रूट का नाम लेकर इंग्लैंड के माइकल वॉन को जमकर सुनाई खरी-खोटी

टीम इंडिया में कौन होगा अगला विराट कोहली और रोहित शर्मा? पूर्व भारतीय स्पिनर ने इन दो खिलाड़ियों के बताए नाम

लोकप्रिय पोस्ट