icon

Duleep Trophy : श्रेयस अय्यर फिर निकले फ्लॉप, 34 रन में आधी टीम लौटी पवेलियन, ऋतुराज गायकवाड़ की इंडिया-सी ने 65 गेंदो में कसा शिकंजा

Duleep Trophy : भारत के घरेलू क्रिकेट में रेड बॉल से शुरू होने वाली दलीप ट्रॉफी 2024-25 सीजन के आगाज में श्रेयस अय्यर का बल्ला फ्लॉप रहा और 9 रन ही बना सके.

टीम इंडिया के लिए एक टेस्ट मैच के दौरान श्रेयस अय्यर
authorShubham Pandey
Thu, 05 Sep 11:19 AM

Duleep Trophy : भारत के घरेलू क्रिकेट में रेड बॉल से शुरू होने वाली दलीप ट्रॉफी 2024-25 सीजन के पहले दिन श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम का 65 गेंदों में ही बुरा हाल हो गया. टेस्ट टीम इंडिया में वापसी की कवायद में जुटे श्रेयस अय्यर का बल्ला फिलहाल खामोश चल रहा है और दलीप ट्रॉफी के पहले दिन भी वह कुछ ख़ास नहीं कर सके. जिससे उनकी टीम के 10.5 ओवर यानि 65 गेंदों में 34 रन पर पांच विकेट गिर गए और ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली इंडिया-सी ने शिकंजा कस लिया है.

 

9 रन ही बना सके श्रेयस अय्यर

 

अनंतपुर के मैदान में पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली इंडिया-डी की शुरुआत सही नहीं रही और चार रन के स्कोर पर पहला झटका लगा. इसके बाद नंबर तीन पर श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करने आए तो 16 गेंदों में वह एक चौके से 9 रन बनाकर विजयकुमार वैशाक का शिकार बन गए. जिससे उनकी टीम को 23 रन के स्कोर पर दूसरा झटका लगा और फिर लगातार तीन विकेट और गिरे. जिससे इंडिया-डी के 10.5 ओवर तक 34 रन में पांच विकेट गिर गए थे. इसके बाद क्रीज पर अक्षर पटेल और विकेटकीपर केएस भरत अब अपनी टीम की पारी संभालना चाहेंगे.

 

इंडिया-सी के गेंदबाजों की दमदार शुरुआत 


वहीं ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली इंडिया-सी के लिए पहले पांच विकेटों में दो-दो विकेट विजय कुमार वैशाक और  अंशुल कम्बोज ने झटके जबकि एक विकेट हिमांशु चौहान भी ले चुके थे.

 

श्रेयस अय्यर का फ्लॉप शो 


वहीं श्रेयस अय्यर की बात करें तो इंग्लैंड के खिलाफ इस साल की शुरुआत में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान वह दो टेस्ट मैच खेलकर टीम इंडिया से बाहर हो गए थे. अय्यर ने आगे तीन टेस्ट मैच नहीं खेलने के लिए इंजरी का हवाला दिया था. लेकिन बीसीसीआई उनकी इस बात से खुश नहीं थी तो अय्यर को टेस्ट क्रिकेट से किनारा करने के लिए सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से बाहर कर दिया गया था. इसके बाद अय्यर ने रणजी ट्रॉफी खेली और हाल ही में बुची बाबू टूर्नामेंट के दौरान के उनका बल्ला खामोश रहा, जबकि अब दिलीप ट्रॉफी के पहले मैच की पहली पारी में वह कुछ नहीं कर सके. अय्यर अभी तक भारत के लिए 14 टेस्ट मैचों में 811 रन बना चुके हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

पाकिस्तानी खिलाड़ी को 2 महीने बाद T20 वर्ल्ड कप 2024 की आई याद, टीम इंडिया के लिए किया स्पेशल पोस्ट तो फैंस ने जमकर किया ट्रोल, जानें मामला

टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर को लेकर यशस्वी जायसवाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा - उनके आने से डर…

बांग्लादेश के खिलाफ मिली हार के बाद पीसीबी की खुली नींद, सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट देने से पहले अब बोर्ड लेगा अहम फैसला

लोकप्रिय पोस्ट