icon

श्रेयस अय्यर की टीम 164 पर ढेर जिसमें अक्षर पटेल ने 6 छक्कों से बनाए विस्फोटक 86 रन, टीम इंडिया के 3 धुरंधरों का फ्लॉप शो

Duleep Trophy, Shreyas Iyer : दलीप ट्रॉफी 2024-25 सीजन के पहले मैच में इंडिया-डी के कप्तान श्रेयस अय्यर का बल्ला खामोश रहा और उनकी टीम 164 ओपर ही ढेर हो गई.

दलीप ट्रॉफी में फिफ्टी जड़ने के बाद अक्षर पटेल (फोटो क्रेडिट - एक्स हैंडल BCCI Domestic)
authorShubham Pandey
Thu, 05 Sep 02:39 PM

Duleep Trophy, Shreyas Iyer : दलीप ट्रॉफी 2024-25 सीजन के पहले मैच में इंडिया-डी के कप्तान श्रेयस अय्यर का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा. इसका नतीजा ये रहा कि उनकी टीम इंडिया-सी के सामने बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर सकी और सिर्फ 164 रन पर ही ढेर हो गई. जिसमें अय्यर की टीम की लाज अक्षर पटेल ने बल्ले से बचाई और 118 गेंदों में  छह चौके व छह छक्के से 86 रनों की दमदार पारी खेली. अन्यथा उनकी टीम 100 के अंदर भी सिमट सकती थी.

 

164 पर सिमटी श्रेयस अय्यर की टीम 


दलीप ट्रॉफी का दूसरा मैच अनंतपुर के मैदान में इंडिया सी और इंडिया डी के बीच जारी है. इसके पहले दिन श्रेयस अय्यर नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए तो 16 गेंद में एक चौके से सिर्फ नौ रन ही बना सके. उनके अलावा देवदत्त देवदत्त पडिक्कल खाता भी नहीं खोल सके. जबकि तीसरे स्टार खिलाड़ी केएस भरत भी 13 रन ही बना सके. लेकिन अक्षर पटेल ने नंबर-सात पर बल्लेबाजी करते हुए मोर्चा संभाला और 118 गेंदों में छह चौके व छह छक्के से 86 रन की बेमिसाल पारी खेली. अक्षर की पारी के दमपर इंडिया-डी की टीम ने पहले खेलते हुए 48.3 ओवरों में ऑलआउट होने तक 164 रन बनाए.

 

 


RCB का गेंदबाज चमका  


वहीं ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली इंडिया-सी के लिए आईपीएल में आरसीबी की टीम हिस्सा रहने वाले तेज गेंदबाज विजय कुमार वैशाक ने सबसे अधिक तीन विकेट झटके. इसके अलावा दो-दो विकेट अंशुल कम्बोज और हिमांशु चौहान ने झटके. जबकि एक-एक विकेट मानव सुथार और ऋतिक शौक़ीन ने झटके. अब गायकवाड़ की कप्तानी वाली इंडिया-सी की टीम इंडिया-डी के सामने बड़ा स्कोर खड़ा करके उस पर पूरी तरह से शिकंजा कसना चाहेगी. जबकि अय्यर की टीम में शामिल प्रमुख तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और हर्षित राणा गेंदबाजी से बाजी पलटना चाहेंगे.

 

ये भी पढ़ें :- 

Rishabh Pant : 620 दिन बाद रेड बॉल क्रिकेट में ऋषभ पंत की वापसी रही फ्लॉप, शुभमन गिल ने धांसू कैच लेकर भेजा पवेलियन, VIDEO

Ben Stokes : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद बेन स्टोक्स का क्या है प्लान? कहा - खेल छोड़ने के बाद मैं…

World Record : T20 मैच में सिर्फ 10 रन पर ढेर हो गई पूरी टीम, 6 विकेट लेकर ये गेंदबाज बना हीरो, 5 गेंदों में मैच खत्म

लोकप्रिय पोस्ट