icon

Ranji Trophy Final: पीठ की चोट के चलते फाइनल मिस करने वाले श्रेयस अय्यर नाचते हुए आए नजर, सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई क्लास

Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर पीठ की चोट की चलते रणजी ट्रॉफी फाइनल के आखिरी दो दिन मुकाबले में हिस्सा नहीं ले पाए. लेकिन डांस करते हुए देखे जाने के बाद अब फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

जीत के बाद डांस करते श्रेयस अय्यर
authorNeeraj Singh
Thu, 14 Mar 09:04 PM

रणजी ट्रॉफी फाइनल के आखिरी दो दिन बचे थे और टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की पुरानी पीठ की चोट फिर सामने आ गई. ऐसे में अय्यर मैच में आगे हिस्सा नहीं ले पाए. लेकिन इसके बावजूद टीम 42वां रणजी ट्रॉफी फाइनल खिताब जीतने में कामयाब रही. लेकिन इन सबके बीच अब अय्यर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देख सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल मुंबई की जीत के बाद अय्यर को मैदान पर खूब नाचते हुए देखा गया.

 

 

 

रणजी फाइनल के बाद अय्यर ने किया डांस

 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में श्रेयस अय्यर को मुंबई टीम के साथ जश्न मनाते देखा गया. टाइटल जीत के बाद अय्यर जमकर डांस कर रहे थे. स्टेडियम में ढोल की धुन पर अय्यर खूब नाच रहे थे. बता दें कि इस वीडियो के बाद अब अय्यर को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. अय्यर ने मुंबई की तरफ से खेलते हुए फाइनल में 95 रन ठोके थे. लेकिन बाद में उनकी पीठ की दिक्कत सामने आने के बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था.

 

अय्यर को ट्रोल करने के लिए कई फैंस ने यहां तक कहा कि क्या अब उनकी पीठ की चोट ठीक हो गई जिससे वो इस तरह नांच रहे हैं. वहीं एक और फैन ने कहा कि उनकी पीठ की चोट ज्यादा सीरियस तो नहीं है लेकिन आईपीएल और केकेआर के लिए ये बुरी खबर है.

 

 

 

पीठ की चोट लगातार करती आई है परेशान


अब रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि पीठ की चोट के चलते वो केकेआर के लिए आईपीएल के शुरुआती मुकाबले मिस कर सकते हैं. साल 2023 आईपीएल अय्यर ने पीठ की चोट के चलते ही मिस किया था और अपनी सर्जरी कराई थी. सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि अय्यर की पीठ की चोट ठीक नहीं लग रही है और ये और ज्यादा बढ़ गई है.

 

बता दें कि अय्यर ने साल 2023 वनडे वर्ल्ड कप में पीठ की चोट से रिकवरी करने के बाद वापसी की और कमाल का प्रदर्शन किया. इस बल्लेबाज ने 10 पारी में 526 रन ठोके थे. इसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में एक शतक भी शामिल है. श्रेयस अय्यर को हाल ही में बीसीसीआई की सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से ड्रॉप कर दिया गया है. वहीं उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था. 

 

ये भी पढ़ें:

 

अजिंक्य रहाणे ने भविष्य को लेकर कह दी बड़ी बात, रणजी ट्रॉफी जीतते ही बरस पड़े, कहा-लोगों को समझना चाहिए कि...

Ranji Trophy जीतते ही भारतीय क्रिकेटर ने लिया संन्यास, आखिरी गेंद पर विकेट के साथ करियर खत्म, इंग्लैंड के खिलाफ किया था डेब्यू

Ranji Trophy: मुंबई रिकॉर्ड 42वीं बार रणजी चैंपियन, अजिंक्‍य रहाणे की टीम ने विदर्भ को 169 रन से हराकर 8 साल का सूखा किया खत्म
 

लोकप्रिय पोस्ट