icon

IPL 2024 से पहले KKR के लिए खतरे की घंटी, श्रेयस अय्यर पीठ दर्द से फिर परेशान, रणजी ट्रॉफी में नहीं कर पाए फील्डिंग

श्रेयस अय्यर साल 2023 की शुरुआत से पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं. अब आईपीएल 2024 से पहले वे दोबारा इससे परेशान हैं और उन्हें फिजियो की मदद लेनी पड़ रही है.

श्रेयस अय्यर से हाल ही में सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट छीन लिया गया.
authorShakti Shekhawat
Wed, 13 Mar 09:31 PM

श्रेयस अय्यर रणजी ट्रॉफी फाइनल के दौरान एक बार फिर से पीठ से जुड़ी समस्याओं से दो-चार हुए. विदर्भ के खिलाफ मुकाबले के दौरान चौथे दिन के खेल में उन्होंने फील्डिंग नहीं की. उन्हें तीसरे दिन बल्लेबाजी के दौरान भी फिजियो की मदद लेनी पड़ी थी. हालांकि श्रेयस अय्यर फाइनल के आखिरी दिन फील्डिंग के लिए उतरेंगे. समाचार एजेंसी पीटीआई ने मुंबई टीम के एक सूत्र के हवाले से यह खबर दी है. श्रेयस की पीठ की समस्या आईपीएल 2024 से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खतरे की घंटी हो सकती है. उन्हें इस टीम की कप्तानी करनी है. वे पिछले सीजन पीठ की सर्जरी के चलते आईपीएल से दूर रहे थे. ऐसे में केकेआर और श्रेयस दोनों के लिए यह सीजन अहम रहने वाला है.

 

पीटीआई ने मुंबई टीम के एक सूत्र के हवाले से लिखा कि अय्यर पीठ से जुड़ी समस्याओं से उबर गए हैं. वह रणजी ट्रॉफी सीजन के आखिरी दिन मैदान पर उतरेंगे. वे फाइनल मैच की पहली पारी में नाकाम रहे थे. लेकिन दूसरी में श्रेयस ने 95 रन की शानदार पारी खेली थी. इसमें 10 चौके और तीन छक्के शामिल रहे थे. हालांकि इस दौरान भी उन्हें दिक्कत हुई थी. दो बार उन्होंने मैदान पर ट्रीटमेंट लिया था.

 

अय्यर सालभर से पीठ दर्द से परेशान

 

अय्यर पिछले एक साल से पीठ को लेकर परेशान चल रहे हैं. उन्हें हाल ही में इंग्लैंड सीरीज के दौरान भी यह समस्या हुई थी. इसके चलते वह आखिरी तीन टेस्ट से बाहर हो गए थे. हालांकि तब वह खराब फॉर्म से भी जूझ रहे थे. बीसीसीआई ने नहीं बताया था कि वे चोटिल हैं. लेकिन श्रेयस की ओर से पीठ दर्द की जानकारी दी गई थी.

 

अय्यर 2022 में बने थे केकेआर के कप्तान

 

अय्यर को कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2022 से पहले कप्तान बनाया था. लेकिन सर्जरी के चलते वे 2023 के सीजन में नहीं खेले थे. तब नीतीश राणा ने केकेआर की कमान संभाली थी. अब एक बार फिर से अय्यर की फिटनेस आईपीएल से पहले संदेह के दायरे में आ गई. आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होना है. इसमें कोलकाता का पहला मुकाबला 23 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ है. 

 

ये भी पढ़ें

15 महीने पहले मांगा खेलने का एक मौका, अब 10 मैच में 690 रन ठोक भारत के ट्रिपल सेंचुरियन ने बताई दिल की पीड़ा
'कुलदीप ने कहा मैं तुम्हारा 700वां शिकार बनूंगा,' जेम्स एंडरसन का सनसनीखेज़ खुलासा, शुभमन गिल से लड़ाई पर भी तोड़ी चुप्पी

लोकप्रिय पोस्ट