icon

'खिलाड़ियों को पांच महीने से नहीं मिली है सैलरी,' पाकिस्तानी क्रिकेटर का चौंकाने वाला बयान, बाबर को रिप्लाई नहीं दे रहे चेयरमैन

पाकिस्तान क्रिकेट अपने सबसे बुरे दिन काट रहा है. मैनेजमेंट में भूचाल आया है तो टीम हार रही है. वहीं अब ये बात भी आई है कि खिलाड़ियों को सैलरी नहीं मिल रही.


पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल
authorSportsTak
Sat, 28 Oct 11:50 AM

पाकिस्तान की हार के बाद हर तरफ टीम को ट्रोल किया जा रहा है. पूर्व क्रिकेटर्स से लेकर फैंस तक सभी टीम और मैनेजमेंट पर सवाल उठा रहे हैं. पाकिस्तान को शनिवार को खेले गए मुकाबले में साउथ अफ्रीका की टीम ने 1 विकेट से मात दे दी. पाकिस्तान को 1 विकेट लेना था लेकिन वर्ल्ड क्लास गेंदबाजी लाइनअप कही जाने वाली टीम ऐसा करने में पूरी तरह विफल रही. लेकिन इन सबके बीच अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने ऐसा बयान दिया है जिससे टीम में भूचाल आ सकता है. टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने कहा है कि, खिलाड़ियों को 5 महीने से सैलरी नहीं मिली है.

 

पाकिस्तान की टीम को 6 मुकाबलों में 4 में हार मिल चुकी है. ड्रेसिंग रूम के भीतर से लेकर मैदान तक टीम के साथ कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है. हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस तरह की अफवाहों को न सुनने की बात कही है. लेकिन कई पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार खिलाड़ियों को पिछले 2 हफ्तों से बोर्ड से सपोर्ट न मिलने के कारण सभी ने नाराजगी जताई है.

 

 

 

खिलाड़ियों को नहीं मिली है सैलरी


खिलाड़ी नाराज हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अब तक उनकी हो रही आलोचना को लेकर कुछ क्यों नहीं कहा है. लेकिन अब लतीफ का बयान आग में घी डालने का काम कर रहा है. राशिद लतीफ ने पाकिस्तानी मीडिया के शो में बातचीत करते हुए कहा कि,  बाबर आजम कई दिनों से बोर्ड ऑफिशिय्लस को मैसेज कर रहे हैं. इसमें चेयरमैन भी शामिल हैं लेकिन बाबर को कोई जवाब नहीं मिल पा रहा है. वहीं खिलाड़ियों को पिछले 5 महीने से सैलरी नहीं दी गई है.

 

बाबर को नहीं मिल रहा जवाब


लतीफ ने कहा कि, पाकिस्तानी मीडिया में काफी कुछ चल रहा है. लेकिन वो सब झूठ है. मैं आपको सच्ची खबर देता हूं और वो ये है कि, टीम के खिलाड़ी परेशान हैं. बाबर को कोई जवाब नहीं दे रहा. पैसे नहीं मिल रहे है.

 

लतीफ ने कहा कि, बाबर आजम पिछले दो दिन से चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर सलमान नसीम को मैसेज कर रहे हैं. वहीं डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट उस्मान वलहा से भी वो बातचीत करना चाह रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है. लतीफ ने कहा कि, पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ये भी कहा गया है कि उनके सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर दोबारा चर्चा हो सकती है. और वर्ल्ड कप के बाद काफी कुछ बदल भी सकता है.

 

ये भी पढ़ें :- 

 

AUS vs NZ: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, कंगारुओं को डराने आए नीशम, दोनों टीमों की प्लेइंग 11 में ये बदलाव

PAK vs SA मैच में क्या बेईमानी हुई? रासी वान डर डुसें के विकेट पर क्यों मच गया हंगामा, रिव्यू से पाकिस्तान को मिला फायदा तो फैंस

लोकप्रिय पोस्ट