icon

Shoaib Malik Fixing Scandal : शोएब मलिक ने फिक्सिंग के आरोप और 3 नो बॉल फेंकने पर उगला सच, बताया क्यों छोड़ी बांग्लादेश प्रीमियर लीग?

Shoaib Malik Fixing Scandal : शोएब मलिक का फिक्सिंग में जैसे ही नाम सामने आया, उसके बाद सोशल मीडिया में सामने आते हुए उन्होंने पूरा सच उगल डाला.

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान गेंदबाजी करते शोएब मलिक
authorShubham Pandey
Fri, 26 Jan 05:02 PM

Shoaib Malik Fixing Scandal : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और हाल ही में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अलग होकर तीसरी शादी के चलते चलते चर्चा में रहने वाले शोएब मलिक (Shoaib Malik) का फिक्सिंग में नाम सामने आया. जैसे ही मीडिया जगत में रिपोर्ट सामने आई कि शोएब मलिक ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में तीन नो बॉल फेंकी और इसके चलते उनपर फिक्सिंग का आरोप भी लगा है. इस बात ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ा तो शोएब मलिक अब सबके सामने आ गए और उन्होंने इस पूरे फिक्सिंग कांड पर सफाई दे डाली.


दरअसल, बांग्लादेश में बीपीएल के दौरान शोएब मलिक फॉर्च्यून बारिशल की टीम से खेल रहे थे. तभी खुलना टाइगर्स के खिलाफ पॉवरप्ले के दौरान गेंदबाजी करते हुए उन्होंने एक ओवर में तीन नो बॉल फेंकी. जिससे मलिक पर शक किया गया और उनके इस कृत्य को फिक्सिंग से जोड़कर देखा जाने लगा. इतना ही नहीं इस घटना के बाद मलिक का फ्रेंचाइजी से कॉन्ट्रैक्ट भी समाप्त कर दिया गया.

 

शोएब मलिक ने फेंकी तीन नो बॉल 


शोएब मलिक ने तीन नो बॉल और फिक्सिंग से जुड़ी चीजों को अफवाह बताते हुए ट्विटर पर पोस्ट के दौरान कहा कि बांग्लादेश प्रीमियर लीग में फॉर्च्यून बारिशल के साथ  खेलने के बाद मेरे को लेकर जो चीजें मीडिया पर चल रही हैं. उनको लेकर बताना चाहूंगा कि लीग को छोड़ने से पहले मैंने टीम के कप्तान तमीम इकबाल से काफी देर तक बातचीत की और मुझे बांग्लादेश इसलिए छोड़ना पड़ा क्योंकि मैंने पहले से ही दुबई में कुछ मीडिया कमिटमेंट दे रखी है.  

 

 

मलिक ने आगे कहा कि मैं टीम को बाकी मैचों के लिए बधाई देना चाहता हूं और आने वाले मैच में अगर उन्हें मेरी जरुरत पड़ी तो मैं मदद के लिए हमेशा तैयार हूं. बाकी चीजों की अफवाह मत फैलाइये क्योंकि इससे किसी के करियर पर भी असर पड़ सकता है और उसकी छवि को भी नुकसान होता है.

 

फॉर्च्यून बारिशल के मालिक ने क्या कहा ?


वहीं शोएब मलिक की टीम फॉर्च्यून बारिशल के मालिक मिजानुर रहमान ने भी इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि मलिक से जुड़ी अफवाह पर मुझे काफी खेद है और वह एक महान खिलाड़ी है और उसने हमारी टीम के लिए अपना बेस्ट दिया है. हमें बिनावजह किसी विवाद को नहीं खड़ा करना चाहिए. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Exclusive: राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा में नहीं पहुंच पाने की जैवलिन किंग नीरज चोपड़ा ने बताई वजह, कहा- चाहता तो था लेकिन...
Padma Awards: रोहन बोपन्ना, जोशना चिनप्पा समेत इन 7 खिलाड़ियों को मिलेगा पद्मश्री सम्मान, पूरी लिस्ट जानें
बड़ी खबर: मैरीकॉम ने संन्‍यास की अफवाह को किया खारिज, बोलीं-गलत तरीके से मेरे…

लोकप्रिय पोस्ट