icon

'टीम में न कोई कैरेक्टर है न बात करने का तरीका', पाकिस्तानी खिलाड़ियों को अंग्रेजी न आने पर शोएब अख्तर ने लगाई लताड़, बाबर आजम को भी लपेटा

पाकिस्तान (Pakistan) के लेजेंड्री पेसर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टीम के खिलाड़ियों पर निशाना साधा है. पाकिस्तान क्रिकेट के खिलाड़ी अक्सर पोस्ट मैज प्रेजेंटेशन के दौरान इंग्लिश न आने के कारण या खराब अंग्रेजी के चलते ट्रोल होते रहते हैं.

'टीम में न कोई कैरेक्टर है न बात करने का तरीका', पाकिस्तानी खिलाड़ियों को अंग्रेजी न आने पर शोएब अख्तर ने लगाई लताड़, बाबर आजम को भी लपेटा
SportsTak - Tue, 21 Feb 02:37 PM

पाकिस्तान (Pakistan) के लेजेंड्री पेसर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टीम के खिलाड़ियों पर निशाना साधा है. पाकिस्तान क्रिकेट के खिलाड़ी अक्सर पोस्ट मैज प्रेजेंटेशन के दौरान इंग्लिश न आने के कारण या खराब अंग्रेजी के चलते ट्रोल होते रहते हैं. ऐसे में अब अख्तर ने सिर्फ खिलाड़ियों को ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को भी लताड़ लगाई है. अख्तर ने कहा कि, बाबर आजम के पास कम्युनिकेशन स्किल्स नहीं हैं इसलिए वो इतने बड़े ब्रैंड नहीं हैं. वो इंग्लिश में बात नहीं कर सकते.

 

शोएब अख्तर का बाबर आजम पर हमला

 

पाकिस्तान के लोकल चैनल के साथ बात करते हुए अख्तर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की कम्युनिकेशन स्किल पर हमला बोला और कहा कि, अभी आप देख ले, कोई कैरेक्टर नहीं है टीम में. न कोई बात करने का तरीका. ऐसे में पोस्ट मैच प्रेजेंशन के दौरान काफी अजीब लगता है. कितना मुश्किल है इंग्लिश सीखना और बात करना. क्रिकेट एक काम है और मीडिया को हैंडल करना दूसरा. अगर आप बोल नहीं सकते तो माफ कीजिए आप खुद को टीवी पर व्यक्त नहीं कर सकते.

 

बाबर आजम नहीं हैं पाकिस्तान के ब्रैंड

 

अख्तर ने आगे कहा कि, मैं सभी के सामने कहता हूं कि बाबर आजम को पाकिस्तान क्रिकेट का सबसे बड़ा ब्रैंड होना चाहिए. लेकिन वो क्यों अब तक पाकिस्तान के सबसे बड़े ब्रैंड नहीं बन पाए हैं. क्योंकि उन्हें अंग्रेजी नहीं आती है. अख्तर ने कहा कि, वर्तमान में उन्हें, वसीम अकरम और शाहीद अफरीदी को इसलिए उन लोगों से ज्यादा पहचान मिल रही है क्योंकि उनके पास विज्ञापन के ब्रैंड्स हैं और ये सबकुछ उनकी कम्युनिकेशन स्किल के चलते हुआ है.

 

बता दें कि साल 2020 में बाबर को उनकी कम्युनिकेशन स्किल के चलते काफी फजीहत झेलनी पड़ी थी. ऐसे में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा था कि, मैं एक क्रिकेटर हूं, मेरा काम क्रिकेट खेलना है. मैं गोरा नहीं हूं जिसे अंग्रेजी आती है. लेकिन मैं इसपर काम कर रहा हूं. आप समय के साथ सबकुछ सीखते हैं. अचानक आपको सबकुछ नहीं आएगा.
 

ये भी पढ़ें: 

टीम इंडिया की जर्सी पर अगले 5 साल के लिए दिखेगा अब इस कंपनी का लोगो, किलर की छुट्टी तय: रिपोर्ट

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के लिए आई बुरी खबर, सिराज की बाउंसर लगने के बाद धाकड़ बल्लेबाज पूरी सीरीज से बाहर

 

लोकप्रिय पोस्ट